सिर्फ एक सवाल का जवाब देने के बाद किनारा करते नज़र आये मंत्री जतिन प्रसाद

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर प्रविधिकी शिक्षा मंत्री जतिन प्रसाद भाजपा कार्यालय पहुँचे। लखीमपुर खीरी कांड में विपक्ष के विरोध पर सिर्फ एक सवाल का जवाब देने के बाद किनारा करते नज़र आये। दूसरा सवाल पूछने पर पत्रकार वार्ता छोड़ कर चल दिये। भाजपा कार्यालय पहुँचे जतिन प्रसाद से मिलने सिर्फ पार्टी के उत्तरी जिले की कमेटी के ही कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुँचे। इससे पूर्व प्रविधिकी मंत्री दो विभागीय कार्यक्रमों में भाग लेने पहुँचे थे।

लखीमपुर खीरी कांड की होगी निष्पक्ष जांच,

शहर आये जितिन प्रसाद ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि लखीमपुर खीरी कांड के निष्पक्ष जांच हो रही है। इसके लिये स्पष्ट निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए जा चुके हैं। अब ऐसे में विपक्ष को मुख्यमंत्री की बात पर भरोसा करना चाहिए ना कि हंगामा खड़ा करें। उन्होंने कहा कि कानून के दायरे में पूरे मामले की जांच और कार्यवाही चल रही है। जब उनसे पत्रकारों से पूछा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस कांड को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे की मांग कर रही है। इस पर आपका क्या कहना है ? उस पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब आप उन्हीं से पूछिए और इसके बाद प्रेस वार्ता खत्म करके जतिन प्रसाद चल दिए। पत्रकारों के कई सवालों से जतिन प्रसाद ने किनारा कर लिया और किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। शहर आये जतिन प्रसाद किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी से बचते नजर आए।

ये भी देखे: RDSO की बेटी ने स्टेट लेवल डांस कम्पटीशन में जीता सिल्वर मेडल

जतिन प्रसाद को लेकर जोश में नही दिखे भाजपाई,

भाजपा में शामिल होने और मंत्री बनने के बाद पहली बार शहर आये मंत्री और भाजपाइयों ने जोश नही दिखा। नाही तो पार्टी कार्यकर्तायों ने नारेबाजी की और नाही किसी तरह से समर्थकों की टोली नज़र आई। पार्टी के उत्तरी जिला कार्यालय पहुँचे जतिन प्रसाद ज्यादा देर कार्यालय रुके भी नही। कार्यालय में मीडिया से कुछ मिनटों की वार्ता के बाद वह चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *