मेरठ: अजराड़ा में निर्माणाधीन विद्युत टावर गिरने से मजदूरों की मौत 4 की हालत नाजुक

0

कंपनी की तरफ से मुंडाली थाना क्षेत्र के अजराड़ा में हाईटेंशन लाइन का टॉवर लगाया जा रहा है. आरोप है कि टॉवर की फाउंडेशन मजबूत नहीं थी, इसलिए लाइन खींचते समय टॉवर अचानक ही गिर गया. इस दौरान वहां काम कर रहे छह कर्मचारी नीचे दब गए. आस-पास के लोगों की मदद से सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला. उसके बाद उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि दो कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि चार की हालत गंभीर बनी हुई है ।

  न्यूज जंगल डेस्क :- उत्तर प्रदेश के मेरठ में  निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टॉवर गिरने से दो मजदूरों की मौत गई है जबकि हादसे में 4 लोगों की हालत गंभीर बताई गई है स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दिया और सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. है घटना थाना मुंडाली के अजराड़ा गांव की है ।

आप को LNT कंपनी की तरफ से मुंडाली थाना क्षेत्र के अजराड़ा में हाईटेंशन लाइन का टॉवर लगाया जा रहा है आरोप है कि टॉवर की फाउंडेशन मजबूत नहीं थी और इसलिए लाइन खींचते समय टॉवर अचानक ही गिर गया था इस दौरान वहां काम कर रहे छह कर्मचारी नीचे दब गए थे आस-पास के लोगों की मदद से सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला गया है उसके बाद उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है । बताया जा रहा है कि दो कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि 4 की हालत गंभीर बनी हुई है ।

दो घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है ।
ग्रामीणों का कहना है कि एलएनटी कंपनी ने टावरों के फाउंडेशन मजबूत नहीं बनाए थे और जिसकी वजह से टॉवर गिर गया था अन्य टावरों के गिरने की भी संभावना भी जताई जा रही है और हादसे के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे और सीओ अमित राय ने बताया कि दो कर्मचारियों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है उन्हें उपचार के लिए भेज दिया गया है पुलिस ने मृतकों की पहचान हसरत और अजमल के रूप में करी है जो कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले है और फिलहाल बिजली विभाग और पुलिस हादसे के कारणों की जांच में लगी हुई है ।

यह भी पढ़ें :- Varanasi : जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने महिला को किया लहूलुहान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed