बिहार के एक गांव में सामूहिक आत्महत्या, एक साथ तीन सहेलियों ने की खुदकुशी

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बिहार के नवादा जिला में एक साथ एक महिला और दो युवतियों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. घटना थाना क्षेत्र के महुली गांव के चौहान टोला की है. मृतकों की पहचान महुली गांव निवासी रामेश्वर चौहान की 18 वर्षीय पत्नी रानी देवी, दाहू चौहान की 14 वर्षीय बच्ची कंचन कुमारी और लेखा चौहान की 13 वर्षीय बेटी आशा कुमारी के रूप में की जा रही है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि तीनों सहेली थी और सभी जगह एक साथ ही जाती भी थी.

तीनों नकटी पुल के समीप एक साथ सिलाई सीखने भी जाती थी. 13 अगस्त की शाम को सभी गांव आयी और गांव में ही चुपचाप तीनों ने जहर खा लिया जिसमें से रानी देवी और आशा कुमारी की उसी रात मौत हो गई, और वहीं कंचन कुमारी की बुधवार की सुबह मौत हुई. तीनों ने आखिर जहर क्यों खाया और खुदकुशी क्यों की, इसको लेकर किसी को कुछ भी अभी तक जानकारी नहीं है. घटना के बाद सभी के परिजन भी हैरान हैं.

इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप का माहौल है. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई है जहां मंगलवार की देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और जरूरी पूछताछ हुई मगर अभी तक शुरुआती दौर में कुछ भी पता नहीं चल सका है. कोई भी ग्रामीण इस मामले को लेकर बोलने को तैयार नहीं है. ऐसे में यह सवाल उठता है कि आखिर ऐसी कौन से परिस्थिया बनी कि तीनों ने एक साथ जहर खाकर अपनीजीवन लीला समाप्त कर ली. गौर करने वाली बात ये है कि सामूहिक खुदकुशी की इस घटना के बाद परिजनों ने सभी शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया है. फिलहाल पुलिस की तफ्तीश इस मामले में लगातार जारी है.

यह भी पढ़ेजम्मू: एक ही घर में छह शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *