UP: दहेज न देने पर विवाहिता कि चाकू से गला काटकर की हत्या, बेटी की माँ ने दर्ज कराई रिपोर्ट…

0

‘साहब! लोभियों ने चाकू से गला काटकर बेटी को मार डाला, मोहल्ले में ही हुई थी शादी’। इतना कहते कहते नैना की मां बिलख पड़ी। मायके वालो ने बताया की वह लोग उसे प्रताडि़़त करते थे और आए दिन घर में झगड़ा करते थे।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार की रात विवाहिता की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई। घरवालों ने जब उसका शव देखा तो चीख पड़े। सूचना मिलने पर पहुंचे मायकेवालों ने दामाद व ससुरालीजन पर हत्या करने का आरोप लगाया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिजन से बात करके जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

घटना शाहगंज थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर की है। यहां की निवासी नैना (20) की शादी मोहल्ले के रहने वाले प्रवीण के साथ हुई थी। प्रवीण एक जूता कारीगर है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात चाकू से गला रेतकर नैना की हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह मायके वालों को जानकारी दी गई। खबर पाकर मायकेवाले बेटी के घर पहुंचे। शव देखकर वह बिलख पड़े। उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। 

मायके वालो ने बताया की वह लोग उसे प्रताडि़़त करते थे और आए दिन घर में झगड़ा करते थे। बीती रात को चाकू से गला काटकर उसे मार डाला। थाना प्रभारी भानु प्रताप ने बताया कि मृतक की मां निखिलेश की तरफ से तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया जिस पर पुलिस ने बताया कि जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read also: प्रेमिका ने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए अपनाया खौफनाक तरीका, जानें पूरा मामला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *