प्रेमिका ने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए अपनाया खौफनाक तरीका, जानें पूरा मामला

0

 प्रेमिका ने अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए हत्या का ऐसा प्लान बनाया जो संभवतः देश का अपने आप में तीसरा मामला है।

News Jungal Desk :उत्तराखंड में एक हैरान कर देने वाला हत्याकांड सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या का ऐसा प्लान बनाया जो संभवतः देश का अपने आप में तीसरा मामला है। युवती ने कोबरा सांप पर डसवाकर अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पुलिस पहले मौत को सामान्य मान रही थी, लेकिन शक होने पर मामले की तह तक पहुंचे तो चौंकाने वाला खुलासा हो गया।

चार साल पुराने प्रेमी से छुटकारा चाहती थी

ये मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले का है। यहां माही नाम की एक युवती रहती है। करीब चार साल से उसका प्रेम प्रसंग एक होटल कारोबारी अंकित चौहान से था। जांच में सामने आया है कि अब अंकित से माही परेशान हो चुकी थी। अंकित किसी भी वक्त माही के घर आ जाता था। उसी के यहां पर शराब पीता था। इसी बीच माही की मुलाकात दीप कांडपाल से हुई। माही ने दीप को पूरा मामला समझाया।

क्राइम पेट्रोल देखकर आया आइडिया

माही और दीप कांडपाल ने मिलकर अंकित की हत्या का प्यान बनाया। दोनों ने फैसला किया कि अंकित की हत्या किसी जहरीले सांप से डसवाकर कराई जाए। बताया गया है कि आरोपियों ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर ये तरीका सुझाया था। इसी बीच गलियों में सांप का खेल दिखा कर पैसे मांगने वाला रमेश नाथ आया करता था। माही और दीप ने सोचा कि इस सपेरे को प्लान में शामिल किया जाए।

सपेरे के साथ बनाए संबंध, 10 हजार रुपये दिए

पुलिस की ओर से बताया गया कि माही ने रमेश को इस हत्याकांड में शामिल करने के लिए राजी कर लिया। इसके लिए माही ने सपेरे रमेश नाथ के शारीरिक संबंध भी बनाए। साथ ही माही ने 10 हजार रुपये देकर कोबरा सांप मंगवाया। तय योजना के तहत माही ने अंकित को बुलाया। उसे शराब में नींद की गोलियों मिलाकर पिला दीं। इसके बाद सपेरे रमेश नाथ ने कोबरा सांप से अंकित के दोनों पैरों पर डसवाया।

तो ऐसे ठनका पुलिस का माथा

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पहले मौत का कारण सामान्य आया, लेकिन पुलिस ने जब देखा कि अंकित के दोनों पैरों पर एक ही स्थिति में सांप के काटे का निशान है तो माथा ठनका। करीब नौ टीमों को मामले की जांच में लगाया गया। माही की कॉल डीटेल खंगाली तो एक एक करके राज खुलते गए।

पहला मामला केरल से सामने आया था। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को सांप से डसवा कर हत्या कर दी। दूसरा मामला राजस्थान का था।

Read also : संसद में विपक्षी दल मोदी सरकार को घेरने में जुटा ‘INDIA’ विपक्ष ने लोकसभा में रखा अविश्वास प्रस्ताव

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed