नोएडा में टला बड़ा हादसा,करीब 20 फीट सड़क धंसी,बैरिकेड लगाकर रोड को किया गया बंद

0

सड़क से 50 मीटर पहले सर्विस लेन पर भी सड़क और डिवाइडर के बीच करीब 30 से 40 फीट का गैप दिखाई दे रहा है. बता दें, यह सड़क वर्क सर्किल 2 के क्षेत्र में धंस गयी है. रोड धंसने की जानकारी प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई.

News jungal desk :- यूपी के नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है । नोएडा के मास्टर प्लान तहत बनी रोड  नंबर-2 करीब 15 से 20 फीट तक धंस गई है । सड़क धंसने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने स्कूल का बैरिकेड लगाकर रोड को बंद कर दिया है । और फिलहाल एक लेन से वाहनों का परिचालन कराया जा रहा है । और मिली जानकारी के मुताबिक रोड सोमवार सुबह साढ़े 5 बजे धंस गई थी । गनीमत रही कोई राहगीर हादसे का शिकार नहीं हुआ है ।

बताया जा रहा है कि इसको लेकर पहले भी संबंधित अधिकारियों को कई बार बोला गया है कि शिकायत के बाद कोई काम नहीं हुआ और अफसरों के लापरवाह रवैए के चलते सड़क धंस गई है । और सड़क से 50 मीटर पहले सर्विस लेन पर भी सड़क और डिवाइडर के बीच करीब 30 से 40 फीट का गैप दिखाई दे रहा है. । आप को बता दें कि यह सड़क वर्क सर्किल 2 के क्षेत्र में धंस गयी है. रोड धंसने की जानकारी प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है।

बताया जा रहा है कि कि सेक्टर-27 की डीप सीवर लाइन के फटने से लीकेज था. इस वजह से सड़क पर अंदर से कटान हो गया. इस कारण ये धंस गई. इसमें पानी भरा हुआ दिख रहा है. फिलहाल पूरे मामले की स्ट्रक्चर जांच की जाएगी ताकि सड़क धंसे का कारण पता लगाया जा सके. बता दें, यह रोड आगे डीएससी और अंडरपास के जरिए नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस को कनेक्ट करती है. पीक आवर में यहां हैवी ट्रैफिक रहता है. डीजीएम जल आरपी सिंह ने बताया कि यहां डीप सीवर लाइन है. उसमें कुछ लिकेज की बात सामने आई है. इस वजह से कटान हुआ और सड़क धंस गई.

हालांकि लापरवाही की बात पर अफसर जांच का हवाला देते दिखाई दे रहे है. बता दें, इससे पहले भी नोएडा में सड़क धंसने की घटना होती रही है. लेकिन, वे सभी घटनाएं परियोजनाओं के निर्माण के दौरान हुई है. इसमें सबसे ज्यादा नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सड़क धंसी है, जिसे बाद में ट्रैफिक को डायवर्ट कर ठीक किया जाता रहा. वहीं अब पहली बार है नोएडा की एमपी-2 का इतना बड़ा हिस्सा धंस गया है, जिससे यातायात प्रभावित है.

Read also :- उत्तर प्रदेश : मोबाइल चलाने से रोकने पर तैश में आए दारोगा ने मारीं 3 गोलियां

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed