महाराष्ट्र: नागपुर में महिला और उसके बच्चे पर हुआ एसिड अटैक

0

जानकारी के अनुसार, पीड़िता खाना बना रही थी तभी किसी शख्स ने उसे कॉल किया और उसे उसके पति के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी दी. उस अज्ञात व्यक्ति ने उसे साक्ष्य दिखाने के बहाने से आउटर रिंग रोड पर एक स्कूल के पास बुलाया और वहां इंतजार करने के लिए कहा. पीड़िता ने उस पर यकीन किया और उस पते पर पहुंचने के लिए वह घर से निकल गई, तभी बीच रास्ते में उस पर हमला किया गया ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। और यह घटना रविवार सुबह साढ़े आठ बजे की है। जानकारी के अनुसार महिला अपने ढाई साल के बच्चे के साथ जा रही थी तभी नकाबपोश बाइक सवारों ने तेजाब से हमला किया था । इस हमले में महिला का हाथ झुलस गया है और वहीं उसका बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. दोनों का इलाज नागपुर के ही एक अस्पताल में चल रहा है ।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता खाना बना रही थी तभी किसी शख्स ने उसे कॉल किया और उसे उसके पति के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी दिया था उस अज्ञात व्यक्ति ने उसे साक्ष्य दिखाने के बहाने से आउटर रिंग रोड पर एक स्कूल के पास बुलाया और इंतजार करने के लिए कहा था पीड़िता ने उस पर यकीन किया और उस पते पर पहुंचने के लिए वह घर से निकल गई तभी बीच रास्ते में उस पर हमला किया गया था ।

पीड़िता की पहचान लताबाई पुराणिक वर्मा (24) के तौर पर हुई है और जिसका ढाई साल का बेटा वंश वर्मा भी अपनी मां के साथ घायल हो हुआ है मां-बेटे गली नंबर 1, विनोबा भावेनगर के निवासी हैं. यहां से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर बाइक सवारों ने दोनों पर हमला किया. महिला की चीख सुनकर आरोपी फरार हो गए और इलाके में हड़कंप मच गया. हमले की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. फिलहाल, पुलिस इस घटना के जांच में जुट गई है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है ।

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा पहुंची राजस्थान,साथ-साथ डांस करते अशोक गहलोत और सचिन पायलट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed