लखनऊ सुपर जाएंट्स – आयुष बडोनी ने ताबड़तोड़ बैटिंग से मार लिया मैदान .

0

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया. आयुष बडोनी ने लखनऊ को अंत में छक्का जड़कर जीत दिला दी.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : लखनऊ सुपर जाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया. लखनऊ की इस जीत में क्विंटन डिकॉक का अहम रोल रहा. उन्होंने 80 रनों की शानदार पारी खेली. लखनऊ की जीत के बाद आयुष बडोनी काफी चर्चा में रहे. उन्होंने अंत में अंत में महज 3 गेंदों में नाबाद 10 रन बनाए. आयुष ने एक चौका और एक छक्का लगाया. दिलचस्प बात यह है कि आयुष ने छक्का लगाकर जीत दिलाई. 

दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 150 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में लखनऊ के लिए डिकॉक ने 52 गेंदों में 80 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के लगाए. जबकि क्रुणाल पांड्या ने 19 रनों की पारी खेली. आयुष अंत में बैटिंग करने पहुंचे. इस दौरान शार्दुल ठाकुर आखिरी ओवर कर रहे थे. आयुष इस ओवर की दूसरी गेंद पर रन नहीं ले सके. इसके बाद उन्होंने तीसरी गेंद पर चौका लगा दिया. उन्होंने ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी. 

गौरतलब है कि आयुष को लखनऊ ने महज 20 लाख रुपये में खरीदा था. उन्होंने इस सीजन में अब तक 4 मैच खेले हैं और सभी को अपनी बैटिंग से प्रभावित किया है. आयुष ने इस मैच से पहले हैदराबाद के खिलाफ 19 रन बनाए थे. जबकि चेन्नई के खिलाफ महज 9 गेंदों में 19 रन बना डाले थे. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के जड़े थे. आयुष ने गुजरात के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था. उन्होंने 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 54 रन बनाए थे. 

ये भी पढ़ेंः क्या नेपाली रीति-रिवाज से आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने कर ली गुपचुप शादी? वीडियो देख सभी हैरान!

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed