सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बच्चे और घोड़े का प्यार भरा वीडियो

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : एक मासूम घोड़े को बहुत ही प्यार से Kiss करता नजर आ रहा है. वहीं दूसरी ओर बच्चे के निश्छल प्यार को देख अपना प्यार जाहिर करता है. बच्चे के Kiss करने के बाद घोड़ा भी उसके सिर पर प्यार से Kiss कर लेता है. ये वीडियो उन सभी लोगों को हैरान कर रहा है जो ये कहते हैं कि जानवर इमोशनलेस होते हैं.

कई बार इंसानों को ऐसा लगता है कि जानवर उतने भावुक नहीं होते जितने इंसान होते हैं. हमें ये भी लगता है कि जानवर सिर्फ अपनी नस्ल के जीवों को ही प्यार करते हैं. मगर ये सारी बातें गलत कहते है लोग . सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिसमें इंसान और जानवर के बीच का प्यार देखकर लगता है कि वो जानवर नहीं इंसान ही हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटा बच्चा और घोड़े के बीच प्यार नजर आ रहा है. हैरानी की बात ये है कि बच्चे के सामने विशाल दिखने वाला घोड़ा उसे जरा सा भी परेशान नहीं कर रहा है.

बच्चे ने घोड़े को काफी किया प्यार
वीडियो में एक घोड़ा अपने बाड़े के अंदर खड़ा हुआ दिख रहा है. वो अपने मुंह को बाहर लटकाए हुए है. उसके मुंह के पास एक छोटा बच्चा मौजूद है जो अपने हाथों से उसे बार बार छू रहा है और अपना मुंह उसके मुंह से सटा रहा है. घोड़ा भी बिना कोई हरकत किए सिर्फ अपने मुंह को हिलाकर बच्चे को प्यार करता दिखाई दे रहा है. तभी बच्चा घोड़े के मुंह को चूम लेता है. ये वीडियो क्यूट तो है ही, साथ में इमोशनल करने वाला भी है.

वीडियो पर लोगों ने करी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं अब तक जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये वीडियो बहुत ही क्यूट है. एक ने कहा कि घोड़ा बहुत खूबसूरत है मगर उन्हें कटीले तारों के पास नहीं होना चाहिए, उनके लिए वो खतरनाक हो सकते हैं. एक शख्स ने बच्चे के लिए भी इस बात की चिंता जताई कि कटीले तारों के पास उसे नहीं मौजूद होना चाहिए. था एक ने कहा कि आजकल के माता पिता को बस फेमस होना पसंद है, वो ये नहीं ध्यान दे रहे हैं कि बच्चा कटीले तारों के इतनी पास खड़ा हुआ है. इसके अलावा, बहुत से लोग वीडियो परअपना प्यार बरसा रहे हैं.

यह भी पढ़े – नदी में तैरता मिला युवक का शव ,प्रेम प्रसंग के चलते चाकू से गोदकर हुई हत्या

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed