भाजपा की तरह कांग्रेस भी चुनाव जीतने के लिए कर रही झूठे वादेःमायावती

Mayawati | BSP Chief Mayawati ON Narendra Modi and State Government Over  High Inflation, Fuel Price Hike | मायावती ने कहा- पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस,  रोजमर्रा की वस्तुओं के बढ़ते दामों से

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुरः बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का कांग्रेस पर लगातार हमला जारी है। पंजाब तथा राजस्थान में कांग्रेस की सरकार पर सवाल उठाने के साथ ही बसपा प्रमुख मायावती ने अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर घोषणाओं पर तंज कसा है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कांग्रेस के चुनावी वादों पर कई सवाल उठाने के साथ जनता को इन लोक लुभावन वादों से बचने की भी सलाह दी है।

मायावती ने शुक्रवार को तीन ट्वीट से कांग्रेस के साथ ही भाजपा पर हमला बोलने के साथ उनको सुझाव भी दिए हैं। मायावती के इस हमले में कांग्रेस पर अधिक ही प्रहार हैं।मायावती ने कहा कि कांग्रेस की पंजाब तथा राजस्थान में सरकार है, लेकिन वहां पर तो यह लोग कुछ भी नहीं कर रहे हैं। वहां पर इन लोगों ने अपना सब कुछ कर दिखाया है, लेकिन प्रगति तो हुई नहीं। अब जनता इनकी बातों पर विश्वास कैसे करे। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने भी भाजपा व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे करना शुरु कर दिया है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सक्रिय होने के प्रयास में लगी कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जो वादे कर रही है, वह खोखले हैं। मायावती ने इनकी घोषणाओं पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब व राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार है। वहां की जनता बेहद परेशान है। अब तो यह लोग सिर्फ इतना बता दें कि क्या वां किए गए वादे आप लोगों ने पूरा कर दिया है। कांग्रेस तो अब यूपी में सरकार बनने पर छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है। भाजपा व सपा की तरह ही लोक लुभावन वादे कांग्रेस ने भी शुरु कर दिए हैं। इनकी इन पर विश्वास कौन तथा कैसे करें।

मायावती ने कहा कि जनता से छल व वादाखिलाफी आदि के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं। इन्हीं कुछ खास कारणों से भाजपा के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। अच्छे दिन का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी का पहाड़ तोडऩे का खामियाजा तो भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा। कांग्रेस व भाजपा आदि पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है।

यह भी देखेंःयूपी में सीएम योगी की सुरक्षा में चूक,रिवाल्वर लेकर ऑडिटोरियम में घुसा शख्स  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *