केजरीवाल को फिर LG का झटका! AAP से ब्याज सहित वसूल लें 97 करोड़ रुपए

0

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क : दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को एक बार फिर से झटका लग सकता है. दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्य सचिव को सरकारी विज्ञापन के में प्रकाशित राजनीतिक विज्ञापनों के लिए आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ रुपये वसूली करने का आदेश दिया गया हैं.  दिल्ली एलजी ने यह भी निर्देश दिए हैं कि विज्ञापन जारी करने वाली ‘SHABDARTH’ को निजी व्यक्तियों के बजाय सरकारी अधिकारियों द्वारा संचालित किया जाए.

दिल्ली एलजी ने यह भी निर्देश देते हुए कहा कि विज्ञापन जारी करने वाली ‘SHABDARTH’ को निजी व्यक्तियों के बजाय सरकारी अधिकारियों द्वारा संचालित हो . उपराज्यपाल का यह निर्देश, 2015 के सुप्रीम कोर्ट के आदेश, 2016 के दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश और 2016 के CCRGA के आदेश के ध्आयान देते हुए लाया गया है. उपराज्यपाल कार्यालय के सूत्रों का कहना है कि आम आदमी पार्टी लगातार इस आदेश का उल्लंघन कर रही है.

दिल्ली LG के इस आदेश के बाद BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का ट्वीट कर कहाॅ है कि ,शराब घोटाला, बस घोटाला और अब एडवर्टाइजिंग घोटाला. दिल्ली के सरकारी ख़ज़ाने से आम आदमी पार्टी की पब्लिसिटी की गई,जिसके ख़िलाफ एलजी ने आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ रुपये की रिकवरी का नोटिस दिया गया है.अरविंद केजरीवाल जैसा कट्टर बेईमान पूरी दुनिया में नहीं होगा .

यह भी पढ़ें : वाराणसी:राजनाथ सिंह की भाभी नयनतारा देवी का निधन,भाभी के अंतिम संस्कार में हुए शामिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *