आइए जानते हैं, क्यों Twitter के कई दफ्तरों में लगे ताले…

Elon Musk: मस्क की ओर से कर्मचारियों को किए गए एक मेल के बाद गुरुवार को 100 से अधिक कर्मचारियों ने बगावत करते हुए इस्तीफा दे दिया है।

 न्यूज जंगल डेस्क :-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) की कमान संभालने के बाद एलन मस्क लगातार कई प्रयोग कर रहे हैं, नई पॉलिसी से लेकर छंटनी तक के फैसले के बाद ट्विटर (Twitter) के कर्मचारियों पर वे लगातार काम का भी दवाब बढ़ा रहे हैं, दरअसल बता दें कि मस्क की ओर से कर्मचारियों को किए गए एक मेल के बाद गुरुवार को 100 से अधिक कर्मचारियों ने बगावत करते हुए इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्मचारियों (karmachaariyon) के इस्तीफे के बाद कंपनी के कई दफ्तरों में ताले भी लग गए हैं।

कर्मचारियों (karmachaariyon) को भेजे गए मेल में मस्क ने क्या लिखा, इस हफ्ते की शुरुआत में मस्क ने कर्मचारियों (karmachaariyon) को भेजे गए एक मेल में कहा कि ट्विटर (Twitter) को और ज्यादा सफल बनाने के लिए उन्हें (कमर्चारी) और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है, दरअसल बता दें कि कर्मचारियों को इसके लिए मानसिक रूप से तैयार होने के लिए 36 घंटे का समय दिया कि क्या वे रुकेंगे या तीन महीने की एडवांस सैलरी के साथ कंपनी छोड़ेंगे।

मस्क की ओर से किए गए इस मेल के बाद करीब 100 से अधिक कर्मचारियों (karmachaariyon) ने मस्क के दूसरे विकल्प के साथ जाने का फैसला किया। कंपनी के सूत्रों का हवाला देते हुए मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है ,दरअसल बता दें कि सैकड़ों कर्मचारियों (karmachaariyon) ने अपना इस्तीफा दे दिया? सैकड़ों कर्मचारियों (karmachaariyon) ने गुरुवार को ट्विटर (Twitter) के स्लैक में विदाई संदेश और सलामी इमोजी पोस्ट करना शुरू कर दिया और कहा कि उन्होंने मस्क के अल्टीमेटम को ठुकरा दिया है।

मस्क ट्विटर ऑफिस में व्यस्त, टेस्ला की मुश्किलें बढ़ी!

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर (Twitter) की कमान संभालने के बाद एलन मस्क अपनी टेस्ला कंपनी पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। टेस्ला में निवेश करने वालों ने उनकी ट्विटर (Twitter) में ज्यादा व्यस्ता को लेकर चिंता जताई है,वहीं, मस्क ने भी एक बयान में कहा था कि मैं ऐसे किसी शख्स की तलाश कर रहा है जो ट्विटर (Twitter) को संभाल सके, ताकि मैं अपनी अन्य कंपनियों को समय दे सकूं।

कर्मचारियों (karmachaariyon) से भरवाया जा रहा है ऑफिस

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलन मस्क की ओर से एक फॉर्म भी कर्मचारियों (karmachaariyon) से भरवाया जा रहा है जिसमें कंपनी (company) की ओर से जारी की गई शर्तों के बारे में बताया गया है, कहा गया है कि अगर कोई इन शर्तों से सहमत नहीं है तो फिर वह कंपनी से इस्तीफा (Resignation) देकर घर जा सकता है, ऐसा करने वालों को अगले तीन महीने का वेतन दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:–Govinda Naam Mera: फिल्म में भूमि और कियारा के साथ रोमांस फर्माते नजर आएंगे विक्की कौशल.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *