YouTube से सीखी मोटरसाइकिल चोरी, 7 बाइक के साथ गैंग के 4 आरोपी गिरफ्तार

0

संदीप और योगेश दो मुख्य सूत्रधार हैं जिन्होंने YouTube पर मोटरसाइकिल चोरी का वीडियो देखा था. यह गिरोह मुंबई से मोटर साइकिल चोरी करने के लिए निकला करता था

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : दिंडोसी पुलिस ने YouTube देखकर सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गैंग में चारों की पहचान संदीप गायकवाड़, गणेश चव्हाण, योगेश सकारे और महेश स्वामी के रूप में हुई है. उनके पास से चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं. चारो चोरी की मोटरसाइकिल को रोजाना सैर सपाटे के लिए इस्तेमाल करते थे जब बाइक खराब हो जाती थी. उसे वही छोड़ देते थे.

गौरतलब है कि दिंडोसी इलाके में रहने वाले शिकायतकर्ता ने पिछले महीने अपनी मोटरसाइकिल मरम्मत के लिए गैरेज में दे दी थी. गैरेज के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया. मोटर साइकिल चोरी होने की जानकारी होने पर शिकायतकर्ता दिंडोसी पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दी. सहायक पुलिस निरीक्षक डॉ.चंद्रकांत घारगे और सब-इंस्पेक्टर योगेश कान्हेरकर की टीम ने पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. 

सूचना के आधार पर पुलिस ने संदीप नामक शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. संदीप से पूछताछ में योगेश का नाम सामने आया. पुलिस ने योगेश से पूछताछ के बाद गणेश और महेश को गिरफ्तार कर लिया. चारों ने पुलिस के सामने मोटरसाइकिल चोरी की बात कबूल कर ली है. यह गिरोह रात में मोटर साइकिल चोरी करने के लिए निकला करता था.

ये भी पढ़ें : पीयूष जैन के घर पर DGGI टीम को मिले दो अंडरग्राउंड बंकर, मौजूद चश्मदीद का दावा

यूट्यूब पर देखा था बाईक चोरी की वीडियो

पुलिस ने बताया कि संदीप और योगेश दो मुख्य सूत्रधार हैं जिन्होंने YouTube पर मोटरसाइकिल चोरी का वीडियो देखा था. यह गिरोह मुंबई से मोटर साइकिल चोरी करने के लिए निकला करता था. गिरोह ने जुईनगर,अंधेरी, कांदिवली उरण, गोवंडी और सांताक्रूज इलाकों से मोटरसाइकिलें चुराई हैं.पुलिस ने चारों के पास से चोरी की सात मोटर साइकिलें बरामद की हैं. जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये है.चारों आरोपी को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed