कुशीनगर : मुर्गों के मर्डर से सनसनी, पोस्टमार्टम के बाद हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

0

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने 6 मुर्गों की हत्या का आरोप लगते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने मुर्गों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. जिले में यह मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है

News jungal desk : उत्तर प्रदेश कुशीनगर के कप्तानगंज थाने में ऐसा मुकदमा दर्ज हुआ है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे । कप्तानगंज थाने के मथौली बाजार में 6 मुर्गों को जहर देकर मारने का आरोप लगा है । और तहरीर मिलने के बाद कप्तानगंज पुलिस ने मथौली बाजार निवासी एक महिला पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने मृत सभी मुर्गों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अपने आप में यह पहला मामला है जो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है ।

अभी तक आपने यूपी पुलिस को खूंखार अपराधियों की खोजबीन और एनकाउंटर करते सुना होगा, लेकिन कुशीनगर की पुलिस मुर्गों की हत्या करने वालों की तलाश में जुटी हुई है । दरअसल, कप्तानगंज थाने के मथौली बाजार वार्ड नंबर 13 निवासी इंद्रावती जायसवाल ने थाने में तहरीर देते हुए अपने पड़ोसी शकीना खातून पर आरोप लगाया था कि उसने उसके 2 मुर्गे और पड़ोसी सुन्नर शर्मा के 4 मुर्गों को जहर देकर मार दिया है । पुलिस के सामने तहरीर आई तो पहले समझाने बुझाने का प्रयास हुआ है लेकिन इंद्रावती नहीं मानी. जिसके बाद कप्तांगज पुलिस ने शकीना खातून पर आईपीसी की धारा 429 , 504 , 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने मृत मुर्गों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

कप्तानगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मुर्गों का पोस्टमार्टम कराया जायेगा । उसमें जो तथ्य सामने आएगा उसके तहत कार्रवाई की जायेगी. मुख्य पशुचिकित्साधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि मुर्गों के पोस्टमार्टम की जनपद में पहली घटना है. मुर्गों की हत्या, पोस्टमार्टम और मुकदमा होना पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Read also : वर्ल्ड कप 2023 से पहले श्रीलंका को मिल सकता है नया कप्तान.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *