Agra: तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, युवक की हुई मौत, बाजार से सामान लेकर लौट रहा था घर…

0

आगरा में खाद लदे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। वह बाजार से सामान लेकर घर लौट रहा था। हादसे के बाद काफी देर तक मौके पर जाम की स्थिति बनी रही।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोग जमा हो गए । सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में कर लिया है। हालांकि आरोपी चालक मौके से फरार हो गया । खबर पाकर परिजन भी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए।

हादसा ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के टेड़ी बगिया बस डिपो के पीछे हुआ। यहां एक 50 वर्षीय अधेड़ बाजार सामान लेने के लिए गया था। सामान लेने के बाद वापस घर लौट रहा था तभी खाद लदे ट्रक ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह घायल होकर वहीं गिर गया।

हादसा देख आसपास के लोग दौड़े। उन्होंने अधेड़ को सड़क से किनारे लिटाया और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। जब तक घायल को अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद काफी देर तक मौके पर जाम की स्थिति बनी रही।

Read also: उत्तराखंड: प्रदेश में फैला डेंगू का कहर, 95 नए मामले आए सामने, करीब 14 लोगों की हो चुकी मौत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed