Krishna Mukherjee: स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की आलिया ने की सगाई, कहा बचपन का सपना हुआ पूरा

0

स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में आलिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस Krishna Mukherjee की सगाई हो चुकी है। उन्होंने मनाली की वादियों के बीच एक नेवी…

न्यूज जंगल डेस्क: स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में आलिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस Krishna Mukherjee की सगाई हो चुकी है। उन्होंने मनाली की वादियों के बीच एक नेवी अफसर से इंगेजमेंट की और अपना बचपन का सपना पूरा किया है। वह जब छोटी थीं, तभी से उनकी इच्छा थी कि वह पहाड़ों पर अपनी सगाई करें। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को मीडिया से साजा किया है।

आपको बता दे की मीडिया से हुई एक बातचित में एक्ट्रेस Krishna Mukherjee ने बताया कि वह अगले साल शादी करेंगी। वही वह सगाई करके ही काफी खुश दिख रही है। उनके अनुसार, सगाई की सारी तैयारियां उन्होंने अपनी बहन और दोस्तों के साथ की है। उन्होंने कहा की ‘मैंने, मेरी बहन और दोस्तों ने सारी प्लानिंग और प्रिपरेशन की है। कई बार उन लोगों ने सबकुछ सम्भाला। मैं सिर्फ चीजें अप्रूव कर रही थी। मेरे और मेरे मंगेतर के लिए बहुत सारे सरप्राइजेस थे।’

बचपन का सपना हुआ पूरा
जब एक्ट्रेस से यह पूछा गया कि उन्होंने इस पल के लिए मनाली को ही क्यों चुना? जिसपर कृष्णा के कहा कि ‘मेरा बचपन से ही ख्वॉब था। मैं हमेशा से ही पहाड़ों में सगाई करना चाहती थी और मनाली बहुत सुंदर है। शांत और रोमांटिक है। मैं बता नहीं सकती मुझे बचपन से शादी करने का बहुत शौक है। कृष्णा ने आगे बताया कि उन्होंने अपनी सगाई के लिए शूटिंग से पांच दिन का ब्रेक लिया था। लेकिन अगले साल जब मेरी शादी हो जाएगी तब मैं काम नहीं करना चाहती। मैं उसके साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वो पल मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं और वह फिर वापस नहीं आएंगे।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात
जब कृष्णा से पूछा गया कि उनकी मुलाकात उनके मंगेतर से कैसे हुई तो उन्होंने बताया को ‘हमारी मुलाकात दिसंबर, 2021 में एक दोस्त के जरिए हुई थी। वह इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है। वह मर्चेंट नेवी में है। मैं जब उससे पहली बार मिली तब वह यूनिफॉर्म में था जिससे में अट्रैक्ट हो गई। वह मेरे प्रोफेशन के बारे में ज्यादा नहीं जानता है इसलिए मैं उसका नाम नहीं बताना चाहती।

कौन है कृष्णा मुखर्जी के होने वाले मंगेतर
कृष्णा मुखर्जी की सगाई मर्चेंट नेवी में कार्यरत चिराग बाटलीवाला से हुई है। उनके इंस्टाग्राम पर 6,734 फॉलोवर्स हैं। उन्होंने अपने बायो में लिखा है कि क्रूज शिप का पहला ऑफिसर, ड्रोन पायलट, डॉग लवर, गिटारिस्ट, फुटबॉलर। इन्होंने सगाई की तस्वीरें भी शेयर की है।

यह भी पढ़ेThank God: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, चित्रगुप्त के रोल में नजर आएगें अजय देवगन


About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *