कोलकाता नाइटराइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स होंगे आमने-सामने, रोमांचक होगा मुकाबला

0

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम जहां प्लेऑफ में जगह सुरक्षित करने के करीब है, वहीं केकेआर को अगर अपनी उम्मीदें बरकरार रखनी हैं तो इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर इस सीजन में 300 से अधिक रन बना चुके हैं. केकेआर के सलामी बल्लेबाजों को बेहतरन प्रदर्शन करना होगा

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शनिवार को जब लखनऊ सुपर जायंट्स (KKR vs LSG) का सामना करेगी तो उसे विरोधी टीम के कप्तान केएल राहुल से सतर्क रहना होगा जो बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. लखनऊ ने राहुल की शानदार बल्लेबाजी के दम पर अभी तक 10 में से सात मैच जीते हैं और वह 14 अंक लेकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है.

लखनऊ की टीम जहां प्लेऑफ में जगह सुरक्षित करने के करीब है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को अगर अपनी उम्मीदें बरकरार रखनी हैं तो इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. उसके 10 मैचों में चार जीत से आठ अंक हैं और वह अभी आठवें स्थान पर है.

राहुल अभी बेहतरीन फॉर्म में हैं. उन्होंने 10 मैचों में 451 रन बनाये हैं जिसमें दो शतक और इतने ही अर्धशतक शामिल हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में छह रन की जीत में उन्होंने 77 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी. केकेआर के गेंदबाजों उमेश यादव, टिम साउदी, शिवम मावी और सुनील नारायण के लिए राहुल को रोकना बड़ी चुनौती होगी.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में कांग्रेस को बड़ा झटका, हरीश रावत के करीबी जोत सिंह बिष्ट ने पार्टी छोड़ी

लखनऊ के बल्लेबजों को अधिक जिम्मेदारी लेने की जरूरत 

लेकिन लखनऊ के अन्य बल्लेबाजों जैसे क्विंटन डिकॉक, आयुष बडोनी, दीपक हुडा और क्रुणाल पंड्या भी अधिक जिम्मेदारी लेने की जरूरत है. इसके अलावा ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और जैसन होल्डर का प्रदर्शन भी काफी मायने रखेगा. पिछले मैच में चार विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज मोहसिन खान हर अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन दुष्मंथा चमीरा, होल्डर और पंड्या को दिल्ली के खिलाफ खराब प्रदर्शन को भुलाकर नये सिरे से शुरुआत करनी होगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed