जानिए shah Rukh Khan ने Dunki ही क्यों रखा अपनी फिल्म का नाम, बड़ा सच आया सामने

0

News jungal desk:– इन दिनों बॉलीवुड और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग खान अपनी इस साल की तीसरी बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी अपने दमदार अभिनय का दम दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के सभी स्टार्स इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। यह फिल्म अगले महीने क्रिसमस के खास मौके पर यानी 22 December को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हालांकि, SRK के ज्यादातर फैंस के मन में एक सवाल यह है कि आखिर फिल्म का नाम ‘Dunki ’ ही क्यों रखा गया? इस फिल्म की कहानी चार दोस्तों पर आधारित है तो फिल्म का नाम ऐसा क्यों?

दरअसल, हाल में शाहरुख ने अपने ASK SRK सेशन के दौरान बताया कि उन्होंने फिल्म का नाम ‘Dunki’ (Shah Rukh Khan On Dunki) ही क्यों रखा? ट्विटर (X) के जरिए एक बार फिर शाहरुख खान अपने फैंस से जुड़े। इसी दौरान एक्टर के फैन ने उनसे पूछा, ‘SRK सर मूवी का नाम Dunki रखने की वजह बता सकते हैं’? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने बताया, ‘दो देशों के बॉर्डर के बीच सफर करने की अवैध तरीके को ‘Dunki ’ कहा जाता है। यह कुछ कुछ फंकी, हंकी और मंकी जैसा साउंड करता है’।

https://x.com/iamsrk/status/1727277507739783277?s=20

यह भी पढ़ें:– Animal का trailer हुआ रिलीज, रोमांचजनक किरदार निभाते नजर आ रहे बॉबी देओल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *