ज्योति हत्याकांड में 6 दोषियों को कोर्ट में क्या हुई सजा जानिए …

0

27 जुलाई 2014 को हुए इस हत्याकांड के बाद पूरे देश में इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस की चर्चा हुई थी. और आज जब 8 साल बाद इस मामले में दोषियों को सजा सुनाई गई, तब भी सोशल मीडिया से लेकर लोगों के बीच सजा को लेकर चर्चाएं गर्म हैं !

न्यूज जंगल डेस्क :–: कानपुर के हाईप्रोफाइल ज्योति हत्याकांड में 8 साल बाद कोर्ट ने ज्योति के पति और उसकी प्रेमिका समेत 6 लोगों को दोषी करार दिया,कोर्ट ने दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनायी, 560 तारीखों पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया…

बता दें कि एडीजे प्रथम ने सभी 6 आरोपियों को दोषी करार देते हुए सजा का ऐलान किया 27 जुलाई 2014 को हुए इस हत्याकांड के बाद पूरे देश में इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड (High Profile Massacre) की चर्चा हुई थी, और जब आज 8 साल बाद इस मामले में दोषियों को सजा सुनाई गई तब भी सोशल मीडिया (social media) से लेकर लोगों के बीच सजा को लेकर चर्चाएं गर्म हैं !

इससे पहले ज्योति के पति पीयूष (Piyush) और उसकी प्रेमिका मनीषा समेत ड्राइवर अवधेश और अन्य 3 आरोपी कोर्ट पहुंचे तो उनके चेहरे पर सजा के ऐलान से पहले का डर साफ तौर से देखा जा सकता था दरअसल बता दें कि सभी ने अपने मुंह को ढक रखे थे, लेकिन उनकी आंखें खौफ भरी हुई थी, हुआ भी कुछ ऐसा ही कोर्ट ने सभी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई?

कोर्ट में सुनवाई और सजा के ऐलान के बाद मामले में दोषी पीयूष, (Piyush) मनीषा और ड्राइवर अवधेश समेत छह लोग जब बाहर आए तो वे बचते बचाते पुलिस (police) की कस्टडी में निकले, आज कानपुर कचहरी में भी इस मामले को लेकर हर अधिवक्ता के चेंबर में चर्चा होती रही, पुलिस (police) ने सभी छह दोषियों को कानपुर जेल (Kanpur Jail) भेज दिया !

यह भी पढ़े:कानपुर में स्वाइन फ्लू की चपेट में, एच1एन1 रिपोर्ट पॉजिटिव आई, अब तक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *