केशव मौर्य बोले- फिजिक्स के प्रोफेसर न बनें अखिलेश, जनता देगी जवाब

0

Political Desk : डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा प्रमुख के फिजिक्स वाले बयान पर पलटवार भी किया और नसीहत देते हुए कहा कि “अखिलेश यादव फिजिक्स के प्रोफेसर न बनें. नपुरी में कमल खिलने जा रहा है. पहले अपमान और फिर चाचा का सम्मान क्यों किया जा रहा है. मैनपुरी की जनता अब जवाब देगी.”

मैनपुरी में बीजेपी सपा के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो चुकी है. चुनाव 5 दिसंबर को होने है लेकिन उससे पहले ही चुनावी पारा चढ़ा है. आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मैनपुरी पहुंचे जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और समाजवादी पार्टी पर आक्रामक भी रहे. जनसभा के बाद केशव मौर्य ने भारत समाचार से खास बातचीत की. डिप्टी सीएम ने सपा प्रमुख के फिजिक्स वाले बयान पर पलटवार भी किया और नसीहत देते हुए कहा कि “अखिलेश यादव फिजिक्स के प्रोफेसर न बनें. नपुरी में कमल खिलने जा रहा है. पहले अपमान और फिर चाचा का सम्मान क्यों किया जा रहा है. मैनपुरी की जनता अब जवाब देगी.”

डिप्टी सीएम ने कहा कि “सैफई परिवार के झूठे समाजवाद का समापन होगा, असली परिवारवाद का समापन हो जाएगा. सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी. मैनपुरी का माहौल इस समय भाजपा के पक्ष में हैं.शिवपाल,अखिलेश बौखलाहट-तिलमिलाहट में दिख रहें हैं. दोनो नेता अपना आपा खो चुके हैं. सपा का जहाज डूबने की ओर है”

वहीं डिप्टी सीएम नें मैनपुरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का सूर्य अस्त हो रहा है. समाजवादी पार्टी को लोग छोड़कर भाग रहे है. यहाॅ पर 100 प्रतिशत में से 65% वोट BJP का है. केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश इससे पहले यहां गली-गली नहीं घूमते थे. सपा के लोग जनता में पैसा बांट रहे है. सभी लोग पैसा लेना लेकिन वोट BJP को देना.

इन दिनों मैनपुरी की लोकसभा सीट पर और रामपुर तथा खतौली की सीट पर उपचुनाव होने को है जिसको लेकर तमाम पार्टियां अपना ज़ोर लगाती नज़र आ रही है. इसी कड़ी में आज बीजेपी के मैनपुरी से प्रत्याशी रघुराज शाक्य के लिए जनसभा की और लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की. यहां पर डिप्टी सीएम नें समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. उल्लेखनीय है कि यहां से सपा ने डिंपल यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है.

यह भी पढ़ें : लेफ्टिनेंट जनरल असीम मुनीर बने पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *