केजरीवाल ने सीएम चन्नी को बताया पंजाब में घूमता ‘नकली केजरीवाल’

0

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में घूम रहा है एक ‘नकली केजरीवाल’, बचकर रहना. मैं जो भी वादा करके जाता हूं दो दिन बाद वो भी वही वादा करते हैं लेकिन कोई काम नहीं करते हैं.

 न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : आम आदमी पार्टी (AAP) ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi)को नकली केजरीवाल बताते हुए एक पोस्टर जारी किया है. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. इससे पहले सोमवार को मोगा में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने चन्नी को नकली केजरीवाल बताया था. आप ने लोगों से नकली केजरीवाल से सावधान रहने को कहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”पंजाब में घूम रहा है एक ‘नकली केजरीवाल’, बचकर रहना. मैं जो भी वादा करके जाता हूं दो दिन बाद वो भी वही वादा करते हैं लेकिन कोई काम नहीं करते हैं.”

केजरीवाल ने कहा, ”मैं चन्नी साहब से से सहमत हूं. मुझे चन्नी साहब की तरह गिल्ली डंडा, कंचे खेलना, गाय का दूध निकालना नहीं आता. मुझे बच्चों के अच्छे स्कूल बनाना, मोहल्ला क्लिनिक बनाना, बिजली फ्री करना आता है. अब पंजाब तय करेगा, उन्हें ‘नौटंकी सरकार’ चाहिए या ‘काम करने वाली सरकार’.

अरविंद केजरीवाल आजकल पंजाब के दौरे पर हैं. सोमवार को उन्होंने कहा था कि राज्य में अगर उनकी सरकार बनती है तो महिलाओं को हर महीने एक-एक हजार रुपये दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि एक परिवार में जितनी महिलाएं होंगी, हर महिला के खाते में रुपये भेजे जाएंगे. केजरीवाल ने एक ऑटो ड्राइवर के घर जाकर खाना भी खाया था.

ये भी पढ़े : बॉम्बे हाईकोर्ट ने रद्द की तीनों आरोपियों को दी गई फांसी की सजा, पलटा सेशन कोर्ट का फैसला

उन्होंने मंगलवार को अमृतसर में शिक्षकों से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस के करीब 25 विधायक और 2-3 सांसद उनके संपर्क में हैं. लेकिन वो कांग्रेस के कचरे को अपनी पार्टी में नहीं लेना चाहते हैं. इस दौरान उन्होंने शिक्षकों से कई वादे किए. उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में उनके पार्टी की सरकार बनी तो कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सभी शिक्षकों का परमानेंट कर दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप की सरकार शिक्षकों को विदेश भेजकर प्रशिक्षण दिलवाएगी.  

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed