कैटरीना कैफ ने क्रिसमस पर पहनी इतनी महंगी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस, दिखीं पति को गले लगाए

0

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद से ही काफी सुर्खियों में हैं. अपने न्यूली वेडेड लुक्स और खूबसूरती से वह फैंस के बीच छाई हुईं हैं. अब विक्की कौशल संग उनकी एक तस्वीर चर्चा में बनी हुई है.

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने न्यूली वेडेड लुक्स और खूबसूरती से वह फैंस के बीच छाई हुईं हैं. हाल ही में विक्की कौशल संग उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की थी जो फिल्हाल चर्चा में बनी हुई है.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, शादी के बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पति विक्की कोशल (Vicky Kaushal) के साथ अपना पहला क्रिसमस मनाया था. उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें यह कपल क्रिसमस ट्री के आगे खड़े एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं. दोनों ने रोमांटिक अंदाज में एक-दूजे को क्रिसमस की बधाई दी है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपने चाहने वालों को ‘मेरी क्रिसमस’ कहा है.

इस दौरान जहां विक्की कौशल ने व्हाइट शर्ट और पेस्टल पिंक पैंट पहना हुआ है. वहीं कैटरीना फ्लोरल प्रिंट वाली क्रीम कलर की फ्लेयर्ड मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना की यह ड्रेस ‘Zimmermann’ क्लोदिंग ब्रांड की है. इसमें लगी ब्लॉसन और कफ स्लीव इस ड्रेस में स्टाइल का तड़का एड कर रही है. जॉर्जेट फैब्रिक की यह ड्रेस दिखने में जितनी सिंपल और एलिगेंट है, इसकी कीमत उतनी ही ज्यादा है. बता दें कि इसकी कीमत ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट पर 64,086 रुपये दी गई है. शादी के बाद विक्की कौशल संग कैटरीना की यह पहली तस्वीर है.

ये भी पढ़ें : IIT-K ने अपने 54वें दीक्षांत समारोह में उपस्थित लोगों के लिए बनाया बायो-बबल

लिहाजा फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. तस्वीर पर अब तक 49 लाख लाइक्स और ढ़ेरों कमेंट्स की बौछार है. मालूम हो कि कपल ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट (Barwara Fort) में आलीशान तरीके से शादी की है. शादी के बाद 20 दिसंबर को दोनों मुंबई में अपना ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले थे. जानकारी के मुताबिक, इसे दोनों ने जनवरी तक टाल दिया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed