Karnataka: पत्नी से था अफेयर, गुस्साए पति ने पहले दोस्त का गला रेता फिर पी गया खून

0

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि केंचरलाहल्ली पुलिस स्टेशन में विजय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, जबकि मारेश का इलाज चल रहा है.

News Jungal Desk : कर्नाटक के एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ संबंध होने के संदेह में अपने दोस्त का गला काटने और उसका खून पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. और अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पीड़ित की जान बच गई है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है ।

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से सामने आई इस भयावह घटना को एक गवाह ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है। , पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय को शक था कि उसके दोस्त मारेश का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है । इसके बाद 19 जून को विजय ने इस मामले पर चर्चा करने के लिए मारेश से मिलने को बोला था ।

लेकिन जब दोनों मिले, तो इस मुद्दे को लेकर उनकी बहस बढ़ गई और गुस्से में आकर विजय ने कथित तौर पर धारदार हथियार से मारेश का गला काट दिया था । एक गवाह द्वारा मोबाइल फोन में लिए गए वीडियो में, विजय अपने दोस्त को पकड़कर उसका खून पीते हुए दिखाई दे रहा है ।

वीडियो से ऐसा लगता है कि विजय मारेश से कुछ पूछताछ कर रह है । जो रटे हुए गले के साथ जमीन पर लेटा हुआ है । और आरोपी विजय नीचे झुककर मारेश के गले से बह रहे खून को पीता हुआ भी नजर आता है । और वह घायल शख्स को मुक्का मारते और थप्पड़ मारते भी नजर आ रहा है ।

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है । और अधिकारियों ने बताया कि केंचरलाहल्ली पुलिस स्टेशन में विजय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, जबकि मारेश का इलाज चल रहा है ।

Read also : एयर इंडिया प्लेन की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिग, 350 यात्री तीन घंटे तक हवाई अड्डे पर ही फंसे रहे      

.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed