कानपुर : साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म

0

न्यूज जगंल डेस्क कानपुर कानपुर में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां बिधनू के एक गांव में 13 साल के किशोर ने मोबाइल में पोर्न वीडियो देखते हुए बच्ची से दुष्कर्म किया। इसके बाद जब बच्ची की हालत बिगड़ी तो आरोपी मौके पर उसे छोड़कर भाग निकला। बदहवास हालत में बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों को मामले की जानकारी हुई। बिधनू पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। आरोपी किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची चीखी तो उसके मुंह में ठूंस दिया था कपड़ा
बच्ची के पिता ने बताया कि सोमवार देर शाम को उनकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला 13 साल का किशोर उसे टॉफी-चॉकलेट दिलाने का झांसा देकर अपने घर ले गया। उस वक्त घर में किशोर अकेला ही था। उसने मोबाइल में पोर्न वीडियो देखते हुए बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची रोने लगी तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे छोड़कर फरार हो गया। उसके प्राइवेट पार्ट से ब्लड निकल रहा था।

बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची। परिजनों ने पूछा तब हैवानियत का पता चला। उन्होंने बिधनू पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची को उर्सला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां से हालत बिगड़ने पर हैलट के जच्चा-बच्चा अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

गूगल सर्च हिस्ट्री में सिर्फ पोर्न मिले
बिधनू थाने के एसओ अतुल कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी किशोर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसके साथ ही रात में ही दबिश देकर उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पूछताछ में किशोर ने बताया कि मोबाइल पर उसने पोर्न वीडियो देखकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। मोबाइल भी उसके पास से बरामद हुआ है। किशोर की गूगल सर्च हिस्ट्री चेक की गई तो सामने आया कि कई महीनों से वह सिर्फ पोर्न वीडियो, अश्लील तस्वीरें ही मोबाइल में देख रहा था।

ये भी देखे IIT कानपुर ने महामारी से उत्पन्न चुनौतियों के बावजूद प्लेसमेंट ऑफ़र में दर्ज की नई ऊँचाई

परिजनों ने लगाया गैंगरेप का आरोप
किशोरी के परिजनों ने बताया कि आरोपी किशोर ने उनकी बच्ची से रेप सिर्फ अकेले नहीं किया। इस दौरान उसका 16 साल का भाई भी उसके साथ मौजूद था। लेकिन, प्राथमिक जानकारी के आधार पर परिजनों ने तहरीर दी थी। बाद में पता चला कि दोनों भाइयों ने मिलकर बच्ची से गैंगरेप किया है। बताने के बाद भी बिधनू पुलिस ने दूसरे का नाम एफआईआर में नहीं लिखा। अब जांच में नाम बढ़ाने की बात कहकर टाल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed