Kanpur crime: सड़क पर लेटे व्यक्ति को रईसजादे ने कार से रौंदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना…

0

गोविंदनगर थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उद्योगपति कार मालिक को चिह्नित कर लिया गया है और जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की भी बात कही है। ।

News jungal desk: कानपुर में गोविंद नगर थाना क्षेत्र के रतनलाल नगर में एक रईसजादे ने सड़क पर लेटे व्यक्ति को कार से कुचल दिया। वही पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार गोविंदनगर के एक उद्यमी की बताई जा रही है। इसका चालक कौन था इसकी छानबीन की जा रही है। बर्रा-7 कच्ची बस्ती की रहने वाली माया देवी ने बताया कि उनके पति मोहन कूड़ा बीनने का काम करते हैं। एक सितंबर को लवली वाटिका वाली गली का रास्ता दूसरी ओर बंद था।
इसलिए वह सड़क पर लेट गए। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। वारदात के बाद चालक कार सहित फरार हो गया। मौके पर मौजूद पान की दुकान चलाने वाले उमेश चौरसिया ने गाड़ी का नंबर नोट कर गोविंदनगर थाने में सूचना दे दी।

आरोपी के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट
इसके बाद मोहन को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, उसकी हालत अभी तक नाजुक बनी हुई है। मंगलवार को वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। गोविंदनगर थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Read also: दिल्ली कटरा तक चलेंगी दो स्पेशल ट्रेने वैष्‍णो देवी जाने वाले भक्तों को रेलवे का बड़ा तोहफा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *