Kanpur: सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को ‘नेतागिरी’ पड़ी भारी, पुलिस ने काटा दो हजार का चालान

0

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई जनता की समस्या को लेकर आवाज बुलंद कर रहे नेताजी को ‘नेतागिरी’ महंगी पड़ गई है। यातायात पुलिस ने काटा दो हजार का चालान

News Jungal Desk:– कानपुर में जनता की समस्या को लेकर नगर निगम के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे नेताजी को ‘नेतागिरी’ महंगी पड़ गई है। जिसके चलते कानपुर पुलिस ने सड़क पर नाव चला रहे अमिताभ बाजपेई की गाड़ी का चालान काट दिया है।

वही अमिताभ बाजपेई का कहना है कि वह जनता की समस्या को उठाते रहेंगे तो यातायात विभाग का कहना है कि यातायात नियम तोड़ने पर नेताजी का चालान किया गया है।

बताते चलें कि कानपुर में जलभराव के मुद्दे पर नगर निगम को घेरने के लिए सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने शुक्रवार को अनूठे अंदाज में प्रदर्शन किया था। विधायक अमिताभ बाजपेई ने कार पर नाव बांधा और इसमें लाइफ जैकेट पहनकर व चप्पू लेकर वह शहर में घूमते हुए नजर आए थे। जिसके लेकर कानपुर पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर उनकी कार का दो हजार रुपये का चालान कर दिया है।

वही कार के चालान को लेकर विधायक अमिताभ बाजपेई का कहना है कि वह जनता की समस्या उठाते रहेंगे। इसके लिए उन्हें कोई भी कीमत क्यों न चुकानी पड़े। उन्होंने कहा कि कानपुर में नाला सफाई के नाम पर घोटाला हुआ है। जूही पुल के जलभराव में डिलीवरी ब्वाय चरण सिंह की मौत हो गई पर नगर निगम से मुआवजा तक नहीं मिला।

उन्होंने कहा गहरी नींद में सो रहे कानपुर नगर निगम को जगाने के लिए कार की छत पर नाव बांधी और उस पर बैठकर शहर में घूमे थे।

वहीं, एडीसीपी ट्रैफिक मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि विधायक ने विरोध प्रदर्शन के लिए अनुमति नहीं ली थी। ऐसे में यातायात नियमों के उल्लंघन में उनकी कार का 2 हजार रुपये का चालान किया गया है।

Read also: अमरनाथ यात्रा: कड़ी सुरक्षा के बीच बालटाल से पवित्र गुफा के लिए रवाना हुआ पहला जत्था

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed