तलाक पर Naga Chaitanya पर बरसी थीं Kangana, Samantha ने किया सपोर्ट

0

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने कंगना की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. बता दें कि सामंथा कंगना की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस एक्शन फिल्म में कंगना एक जासूस का रोल निभा रही हैं.

कंगना ने दिखाया अपना धाकड़ लुक

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपने कई लुक्स को शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “वो उत्साही और निडर हैं. #AgentAgni बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

आपके लिए एक्शन स्पाई थ्रिलर #धाकड़ ला रही हूं जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी !” इनमें से एक तस्वीर में कंगना छोटे बालों में ब्लैक कलर की ड्रेस पहने और कुछ बंदूकें लिए हुए दिखाई दे रही हैं. दूसरी तस्वीर में वो लाल विग में और तीसरी तस्वीर में उन्होंने काले रंग का ब्लेजर और चश्मा लगाया हुआ है.

सामंथा ने किया कंगना को सपोर्ट

कंगना की इन तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए समांथा ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी बनाई हैं. उन्होंने पोस्ट को लाइक भी किया. बता दें कि इससे पहले कंगना ने सामंथा को ‘महिला सशक्तिकरण का प्रतीक’ कहा था और नागा चैतन्य के साथ उनके तलाक पर भी टिप्पणी की थी.

कंगना ने कहा था कि किसी भी रिश्ते में हमेशा पुरुष ही तलाक का कारण होते हैं. हालांकि, उनके कड़े शब्दों के बावजूद, सामंथा और कंगना के बीच कुछ भी नहीं बदला है.

ये भी पढ़े : बांग्लादेश : हिंदू मंदिरों और घरों पर हमला, 71 केस दर्ज, 450 लोग गिरफ्तार

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बताते चलें कि कंगना की फिल्म धाकड़ में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं. ये फिल्म बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के मुद्दों पर आधारित है. कंगना इसमें एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं.

फिल्म की शूटिंग भोपाल, बुडापेस्ट और मुंबई में हुई है. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कंगना ने कहा, “धाकड़ उस तरह की फिल्म है जिसे बड़े पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. हमने इसे ऐसे पैमाने पर बनाया है जिसके साथ सिर्फ थिएटर ही न्याय कर सकते हैं. फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होगी.”

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *