Kamaal R. Khan: अब रवि किशन की फिल्म भी पैन इंडिया रिलीज हो रही, पता नहीं और क्या-क्या देखना पड़ेगा…

सुपरस्टार रवि किशन भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘गोरखपुर’ है।

 न्यूज जंगल डेस्क :– भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के सांसद और भोजपुरी कलाकार रवि किशन (Ravi Kishan) दक्षिण भारतीय फिल्मों में धाक जमा चुके, रवि किशन (Ravi Kishan) अब एक पैन इंडिया (Pan India) फिल्म लेकर आ रहे हैं, आपको बता दें कि जो मूल रूप से भोजपुरी भाषा में बनाई जा रही है, हाल ही में एक्टर ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर पर रवि साधु के गेटअप में हाथ में त्रिशूल (trident) थामे नजर आ रहे हैं।

रवि किशन (Ravi Kishan) शुक्ला स्टारर फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ भोजपुरी, हिन्दी,तेलगू,कन्नड सहित 5 भाषाओं में यह फिल्म रिलीज होगी, भोजपुरी में रिलीज होने वाली यह फिल्म बड़ी बजट की फिल्मों में शामिल हैं,दरअसल बता दें कि इस फिल्म का इसका निर्देशन राजेश मोहनन ने किया है,सोशल मीडिया (social media) पर फिल्म के पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है,अब इस पर बॉलीवुड क्रिटिक कमाल आर. खान (Kamaal R. Khan) ने तंज कसा है,उन्होंने कहा कि अब भोजपुरी फिल्म भी पैन इंडिया (Pan India) रिलीज होगी

केआरके ने कसा रवि किशन (Ravi Kishan) पर तंजकमाल आर. खान ने ट्वीट(tweet) करते हुए लिखा कि ‘अब तो पैन इंडिया फ़िल्मों का ये हाल हो गया है,कि रवि किशन (Ravi Kishan) की भोजपुरी फ़िल्म भी पैन इंडिया (Pan India) रिलीज़ होने जा रही है, मुझे लगता है कि ये दुनिया के कुछ आख़री साल हैं,जिनमें ना जाने क्या क्या देखना पड़ेगा।

कमाल ने बॉलीवुड के लोगों को लेकर कही यह बात, इसी के साथ केआरके ने अपने एक दूसरे ट्वीट (tweet) में लिखा कि ‘कैमरे पर बाबा रामदेव ने कुछ अभिनेताओं (the actors) पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था!

दरअसल बता दें कि उन एक्टर्स को बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है, वहीं लोग मेरे खिलाफ केवल नकारात्मक समीक्षा देने के लिए मामले दर्ज करवा देते हैं, मतलब ये की बॉलीवुड वालों को सिर्फ केआरके के कहने पर ही मिर्ची लगती हैं।’ बता दें केआरके को बीते दिनों आपत्तिनजर ट्वीट (tweet) करने को मामले में गिरफ्तार किया गया था!

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं…

दरअसल बता दें कि केआरके के ट्वीट (tweet) पर सोशल मीडिया (social media) यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। राहुल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘परेशान मत हो सर, देशद्रोही के बाद भी दुनिया बची रही थी।’ योगेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘जिसने भी देशद्रोही देखी है, वह तो कोई भी फिल्म देख सकता है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘आप देशद्रोही 2 (traitor 2) पैन इंडिया रिलीज करना।

ये भी पढ़ें:-दिल्ली-NCR में बढ़ी परेशानी,प्रदूषण ही प्रदूषण…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *