आईपीएल 2022 में खेल सकते हैं जो रूट , जल्द लेंगे फैसला

0

News Jungal Desk .kanpur . इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने खुलासा किया है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 2022 के मेगा ऑक्शन में खुद का नाम डालने की सोच रहे हैं, लेकिन वह आखिरी फैसला अभी नहीं लेंगे। उनका कहना है कि अगर उनके टेस्ट गेम में किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी तो वे आईपीएल खेल सकते हैं। आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजित हो सकता है। आईपीएल के 15वें सीजन में 10 टीमें नजर आएंगी। अहमदाबाद और लखनऊ की टीम भी इस बार आईपीएल का हिस्सा होगी। 

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट ने क्रिकइंफो को बताया, “समय निकल रहा है, लेकिन मेरे पास अभी भी बहुत कुछ है। क्या इसका मुझ पर टेस्ट क्रिकेट खेलने पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा? अगर मैं ऐसा नहीं सोचता तो मैं खुद को नीलामी में डालूंगा, लेकिन मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने में दिक्कत हो। यह सुनिश्चित करना बहुत महत्वपूर्ण है कि यह मेरी और अन्य खिलाड़ियों के लिए भी प्राथमिकता है।” जो रूट अभी तक आईपीएल नहीं खेले हैं और शायद ही उन्होंने अपना नाम कभी ऑक्शन में डाला होगा।   

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने बुधवार को कहा था कि वह आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए अपना नाम रखने पर विचार कर रहे हैं। स्टार्क ने प्रतियोगिता में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए 27 मैच खेले हैं, लेकिन वह पिछले कुछ वर्षों से आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं हुए हैं और न ही उन्होंने अपना नाम ऑक्शन के ड्राफ्ट में रखा है। हालांकि, इस बार वे ऐसा करने जा रहे हैं। 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed