Jhansi News : चुनावी रंजिश में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

0

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मुकदमा वापसी को लेकर जिस तरह से दोनों परिवारों में रंजिश चल रही थी, उसी का नतीजा है लाला राम की हत्या हुई है ।

News Jungal Desk : उत्तरप्रदेश के झांसी में बड़ागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत टाकोरी गांव के रहने वाले लालाराम की गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई है। मामला कई दशक पुरानी दुश्मनी से जुड़ा है । जिसमें मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था ।

वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बोला कि हत्या आरोपियों के खिलाफ उनके दादाजी एक मुकदमा लिखवाया था । जिसको लेकर हत्या आरोपी कई सालों से दर्ज मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहे थे । कई बार मृतक और आरोपियों के बीच झगड़ा भी हुआ था । और इस झगड़े की शिकायत  मृतक के परिजनों ने पुलिस से भी करी थी । पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद भी कोई खास कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद बुजुर्ग लाला राम की गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।

फिलहाल पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मुकदमा वापसी को लेकर जिस तरह से दोनों परिवारों में रंजिश चल रही थी। उसी का नतीजा है कि लाला राम की हत्या हुई है । मृतक लालाराम अपने दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर बबीना थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में जा रहा था । और तभी गांव से निकलते ही छिपे बैठे हमलावरों ने पहले बाइक सवार तीन लोगों के साथ मारपीट करी इसके बाद बुजुर्ग लालाराम को गोली मार दी गई जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई है । फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है ।

Read also : उत्तर रेलवे के डिविजनल हॉस्पिटल में लगाई गई मशीन,अब आसान होगा मरीजों का इलाज,जानिए कैसे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *