BTS आर्मी पर चढ़ा ‘जेडा नशा’ का खुमार, आयुष्मान खुराना के गाने पर थिरक उठा ग्रुप

0

Korean Band BTS के गानों के साथ ही उनके डांस मूव्ज का लोगो के बीच एक अलग ही क्रेज है। जब बैंड मेम्बर्स एक साथ थिरकते हैं तो लोगों का उनके प्रति क्रेज और बढ़ जाता है। वही दूसरी तरफ, बॉलीवुड पंजाबी गाने भी कुछ…..

Entertainment Desk: Korean Band BTS के गानों के साथ ही उनके डांस मूव्ज का लोगो के बीच एक अलग ही क्रेज है। जब बैंड मेम्बर्स एक साथ थिरकते हैं तो लोगों का उनके प्रति क्रेज और बढ़ जाता है। वही दूसरी तरफ, बॉलीवुड पंजाबी गाने भी कुछ ऐसे ही होते हैं, जो लोगो को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। बीते दिनों ऐसा ही एक गाना ​Ayushmann Khurrana की फिल्म An Action Hero में दिखाई दिया। Jedha Nasha गाने पर भारतीय दर्शक तो झूमे ही थे, लकिन अब BTS मेम्बर भी इस पर झूम उठे हैं।

अब आप यह सोच रहे होंगे कि यह कब और कैसे हुआ, तो जरा रुकिया, हुआ ये है कि एक फैन ने BTS Army के एक डांस वीडियो के साथ ‘जेडा नशा’ गाना जोड़ दिया है। BTS मेम्बर्स के डांस मूव्ज इस गाने से इस कदर मिल रहा है कि लग रहा है कि सच में BTS ग्रुप ने इस बॉलीवुड गाने पर ही डांस किया है। अब BTS Army की फैन फॉलोइंग ही इतनी है कि फैंस उन्हें हर रूप में ​देखना चाहते हैं।

बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब किसी BTS फैन ने ऐसा किया हो। इससे पहले भी कई भारतीय गानों पर BTS मेम्बर्स के डांस वीडियोज एड किए जा चुके हैं। फिलहान फैन की इस ​क्रिएटिविटी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है। BTS का देसी स्टाइल वाला ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें BTS Army के मेम्बर्स बीते कुछ समय से अपने सोलो गाने रिलीज कर रहे हैं। जिन, जंगकुक, आरएम इस कड़ी में अपने गाने ला चुके हैं। जुंगकुक ने अपना सोलो ‘ड्रीमर्स’ ​फीफा विश्वकप 2022 की ओपनिंग सेरेमनी में प्रजेंट किया था।

यह भी पढ़ें: कच्चे तेल पर विंडफॉल टैक्स की कटौती, घटाया डीजल-एटीएफ पर एक्सपोर्ट ड्यूटी, जाने कैसे डालेगी इनके कीमतों पर असर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *