OTT पर भी जलवा दिखा रही है जवान, फैंस कर रहे है जमकर तारीफ, सबसे ज्यादा बार देखी जा चुकी है यह फिल्म

0

News jungal desk :– इस साल की शुरुआत SRK की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से हुई थी। इसके बाद सितंबर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दूसरी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ]रिलीज हुई थी। यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 638.98 करोड़ का बिजनेस किया था ।

सिनेमाघरों के बाद 2 नवंबर को इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT platform Netflix) पर रिलीज किया गया था, जिसको ओटीटी पर 20 दिन हो चुके हैं और सिनेमाघरों की तरह ही ‘जवान’ OTT पर भी रिलीज होते ही छा गई।

किंग खान की ‘ ‘जवान’ (Jawan)’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। वहीं अब सामने आ रहे नेटफ्लिक्स (Shah Rukh Khan Jawan On OTT) पर उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, ‘जवान’ ओटीटी प्लेटफॉर्म (‘Jawan’ OTT platform) पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। यह फिल्म सबसे ज्यादा देखी जाने वाली 10 फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है। जारी आंकड़ों के मुताबिक, SRK की एक्शन-एंटरटेनर फिल्म ने नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज होते ही दो हफ्तों के अंदर 10,600,000 घंटों में 3,700,000 बार देखा जा चुका है।

Read also :हिंदुस्तानी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ीं ये विदेशी हसीनाएं, कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed