रिजर्व डे पर IPL फाइनल आज, मैच देखने चांद पर पहुंचेंगे धोनी के फैन जाएंगे- पूर्व आलरांउडर

0

महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या की टीम के बीच इस सीजन के पहले मैच को खेला गया था. अब इस सीजन का आखिरी मुकाबला भी चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच ही होगा. दोनों टीमों के फैंस में गजब का जोश देखने को मिला. अहमदाबाद में बारिश होने के बाद भी फैंस लगातार डटे रहे.

News Jungal Desk: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का रोमांच अपनी चरम पर पहुंच चुका है. लीग मुकाबलों के आखिर आखिर तक प्लेऑफ की 4 टीमों के नाम पर से पर्दा नहीं उठा था और अब फाइनल मुकाबला भी वही रोमांच बनाए हुए है. 28 मई रविवार को आईपीएल 2023 के फाइनल की तारीख तय हो गई थी लेकिन बारिश की वजह से इस स्थगित करना पड़ा. अब 1 दिन बाद 29 मई को यानी रिजर्व डे पर इसे कराया जाएगा.

महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या की टीमों के बीच इस सीजन के पहले मैच को खेला गया था. अब इस सीजन का आखिरी मुकाबला भी चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस टीम के बीच ही खेला जाना है. दोनों टीमों के फैंस में गजब का जोश, उल्लास नजर आया. अहमदाबाद में बारिश होने के बाद भी फैंस पूरे जोश में डटे रहे. यह सीजन वैसे भी महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी Ipl हो सकता है. जहां- जहां धोनी इस बार मुकाबले में खेलने गए वहां वहां स्टेडियम पीली जर्सी से सराबोर मिला.

धोनी के साथ खेल चुके ऑलराउंडर इरफान पठान ने धोनी और उनके फैंस को लेकर मजेदार बात कही. उन्होंने कहा- अगर आप चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से हैं तो आपको हर कोई प्यार करता है, तमिलनाडु के जो लोग हैं वो आपसे प्यार करने में थोड़ा वक्त लेते हैं लेकिन एक बार जो उन्होंने आपसे प्यार करना शुरू किया तो आपके भक्त जैसे बन जाते हैं. महेंद्र सिंह धोनी वो सभी आपको हद से ज्यादा प्यार करते हैं और आपकी पूजा करते हैं, अगर जो आप चांद पर भी चले जाएंगे तो वहां पर भी चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस देखने को मिलेंगे.

Read also: हर शेयर पर मिलेगा 27 रूपये का रिटर्न, ऑटो पार्ट्स बनाने वाली ये कंपनी शेयरधारकों को करेगी मालामाल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed