IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स बीच आज होगा मुकाबला

0

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स आज होंगे आमने-सामने,  यह मैच दिल्ली के लिए अहम है. इस मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीता है.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : Ipl 2022 का 34वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में होगा. दिल्ली कैपिटल्स का इरादा बेहतर नेट रन रेट के साथ जीत दर्ज कर टॉप-4 के पास पहुंचना होगा. वहीं दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स की टीम लगातार अंतिम चार में बनी हुई है. ऐसे में वह अपनी स्थिति को और मजबूत करना चाहेगी. दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मुकाबले में जोरदार टक्कर होने की उम्मीद है. आइए मैच से पहले हम आपको पिच और मौसम रिपोर्ट के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन शानदार रहा है. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो रॉयल्स की टीम 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है. इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में राजस्थान ने अब तक 6 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 2 हारे हैं. टीम के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर विपक्षी टीमों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. वह टूर्नामेंट में अब तक सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं. दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी जीत के साथ शुरुआत की. लेकिन कुछ मुकाबले हारने के बाद उसकी लय बिगड़ गई. पिछले मैच में पंजाब किंग्स को हराने के बाद ऋषभ पंत की टीम के हौसले सातवें आसमान पर हैं.

DC vs RR वेदर रिपोर्ट
वेदर डॉट कॉम के अनुसार 22 अप्रैल को शाम के समय मुंबई शहर का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. रात के वक्त आर्द्रता 61 फीसदी रहेगी. जबकि बारिश का अनुमान महज 3 फीसदी है. मैच के समय आसमान साफ रहेगा. लेकिन मौसम के थोड़ा धुंधला होने की उम्मीद है. कुल मिलाकर आज मौसम क्रिकेट के अनुकूल रहेगा.

यह भी पढ़ें :-एक्टर अक्षय कुमार ने पान मसाला ब्रान्ड का विज्ञापन करने के लिये माफी मांगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *