IPL 2022 :हर्षल पटेल ने खेलभावना की धज्जियां उड़ाई , कर दी ऐसी हरकत !

0

IPL 2022 अपने पुरे रोमांच में पहुंच चूका है | कल मंगलवार को हुए लीग स्टेज के ३९वे मुक़ाबले में राजस्थान रॉयल का मुक़ाबला रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर से था। जिसमे रियान पराग के तेज अर्धशतक  के बाद कुलदीप सेन और रविचंद्रन अश्विन के बीच साझा किए गए सात विकेटों की मदद से राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को मंगलवार को यहां एमसीए स्टेडियम में खेले गए मैच  में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 29 रनों से जीत मिली।

बता दे कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने रियान पराग के तेज अर्धशतक  की बदौलत 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 144 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 19.3 ओवर में मात्र 115 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

वहीं इस मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग और आरसीबी के हर्षल पटेल के बीच उस समय नोक-झोंक हो गई जब पराग ने हर्षल की गेंद पर दो छक्के लगाए इसके बाद दोनो खिलाड़ी बीच मैदान पर झड़प करने लगे है जिसके बाद आरसीबी के बाकी खिलाड़ीयों ने बीच-बचाव किया। वहीं मैच खत्म होने बाद हर्षल पटेल ने सभी खिलाड़ियों से तो हाथ मिलाया, लेकिन रियान पराग के हाथ बढ़ाये जाने के बावजूद उन्होंने रियान पराग से हाथ नहीं मिलाया।

ये भी पढ़ें :तमिलनाडु में मंदिर हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख मुआवजा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed