गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए चोरी के रास्ते पर चला युबक,इंदौर पुलिस ने धर दबोचा

0

इंदौर में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो अपनी गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए चोरी के रास्ते पर चल पड़ा।

News Jungal Desk :इंदौर के भवरकुआं थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। और जिससे पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि लंबे समय से वाहन चोरी की शिकायतें आ रही थी। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में थी।

गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने करता था चोरी

पुलिस अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वाहन चोरी करने के लिए जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है। वह अपनी प्रेमिका का खर्च उठाने के लिए रोज वाहन चोरी की घटना को अंजाम देता था । और पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने 7 दोपहिया वाहन भी बरामद किए हैं।

दरअसल, यह मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है । और जहां एक फरियादी सचिन चौहान ने थाने पर अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर बाइक चोर की तलाश शुरू की। पुलिस चेकिंग में एक वाहन चोर को पकड़ा। पुलिस द्वारा जब उस आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड का खर्चा चलाने के लिए बाइक चोरी को अंजाम देता था।

एक पिस्टल भी मिली

आरोपी ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का खर्चा नहीं उठा पा रहा था। ऐसे में उसने वाहनों की चोरी शुरू कर दी। इसके लिए वह बाहर से आता था और अपनी गर्लफ्रेंड के घर रूककर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता था। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 7 बाइक, एक पिस्टल के अलावा जिंदा कारतूस बरामद किए है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है जिससे और भी मामले में खुलासा हो सके।

Read also : महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा,तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर,5 लोगों की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed