Bihar budget session 2023: लालू परिवार को जारी हुआ समन, राबड़ी बोली- ‘हम नहीं डरने वाली’ 

Bihar Budget Session 2023: बिहार बजट सत्र के दूसरे दिन बिहार विधान परिषद पहुंची राबड़ी देवी ने लालू यादव को समन भेजने के मामले में कहा है कि लालू परिवार को हमेशा से ही नोटिस आता रहता है, इसमें कोई नई बात नहीं है. नोटिस भेजना का सिलसिला ऐसा रहा है कि जो बच्चा पेट में है उस पर भी नोटिस भेज देता है. लेकिन, हम लोग कतई डरने वाले लोग नहीं हैं.

Bihar budget session 2023: जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav), राबड़ी देवी (Rabri Devi) और 14 अन्य के खिलाफ समन जारी होने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल बिहार बजट सत्र के दूसरे दिन बिहार विधान परिषद पहुंची राबड़ी देवी ने लालू यादव को समन भेजने के मामले में कहा है कि लालू परिवार को हमेशा से नोटिस आता रहता है, हम लोग डरने वाले नहीं है किसी समन या नोटिस से. नोटिस भेजना का सिलसिला ऐसा रहा कि जो बच्चा पेट में है उस पर भी नोटिस भेज देता है.

राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी को लालू जी से डर हो गया है. इसलिए लगातार नोटिस भेजा जा रहा है, जितना नोटिस भेजना है भेजे, सब नोटिस का मजबूती से जवाब दिया जायेगा. दरअसल नौकरी के बदले जमीन लेने के आईआरसीटीसी (IRCTC) मामले में लालू को कोर्ट द्वारा भेजे गए सम्मन के बाद बिहार की सियासत एक बार फिर से गरमाने लगी है. लालू यादव को समन भेजने के मामले में राबड़ी देवी ने बड़ा बयान देते हुये कहा है कि हमेशा से ही लालू परिवार को नोटिस आता रहता है.

नौकरी के बदले जमीन लेने के आईआरसीटीसी (IRCTC) मामले में लालू परिवार को 15 मार्च को कोर्ट में हाजिर होने का सम्मन जारी किया गया है. नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के मामले में पहले ही लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती सहित परिवार के अन्य सदस्यों को आरोपी बनाया जा चुका है.

इस मामले में पटना के कई इलाकों में पिछले साल छापेमारी की गई थी. नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के मामले में राजद नेता और लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहते OSD भोला यादव को गिरफ्तार भी किया गया था जिन्हें बाद में कोर्ट द्वारा जमानत पर छोड़ दिया गया था.

Read also: Umesh Pal शूटआउट केस में अतीक के करीबी बिरयानी वाले की बड़ी साजिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *