शान के गीतों पर थिरकने को मजबूर हुए आईआईटियंस

0

कानपुर न्यूज जंगल डेस्क : कानपुर आईआईटी में चल रहे टेककृति का आखिरी दिन रविवार को था। रविवार को टेककृति में एक बॉलीवुड नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड के फेमस सिंगर शान की सुरीली आवाज और मनमोहक गीतों ने आईआईटीयंस को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस बॉलीवुड नाइट में सिर्फ छात्र ही नहीं, बल्कि आईआईटी की फैकल्टी और अन्य अधिकारी भी अपने आप को झूमने से रोक नहीं पाए। सिंगर शान ने जब अपने मशहूर गाने गाना शुरू किए, तो आईआईटी का माहौल रंगीन हो गया।

थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए आईआईटियंस

शान ने एक के बाद एक गाने गाए, जिनमें चांद सिफारिश जो करता हमारी देता वो तुमको बता, रिश्ता ये तेरा मेरा आफरीन है, बम बम बोले मस्ती में डोले, जिसे ढूंढता हूं मैं हर घड़ी, जो मुझे मिली है नहीं वो लड़की है कहां ,ओ मेरे चन्ना वे आ जा, ओ हमदम सुनियो रे… जैसे सुपरहिट गानों को सुनाकर शान ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया।

ये भी पढ़ें : 7 साल की मासूम के शव को कंधे पर रखकर 10 km पैदल चला पिता, नहीं मिली एंबुलेंस

फोन की फ्लैश लाइट जला कर किया लोगों ने डांस

इन लाइव कॉन्सर्ट के बीच एक ऐसा मौका भी आया जब शान ने दिल को करार आया गाना गाते गाते शो देख रहे छात्रों से अपने फोन की फ्लैश लाइट जलाने के लिए कहा तो सभी छात्र लाइट जलाकर शान के गाने की धुन पर थिरकने लगे।

शान के गीतों पर झूमते दिखे आईआईटी के निदेशक

शान की परफॉर्मेंस और एनर्जी को देखकर आईआईटी कानपुर के निदेशक प्रोफेसर अभय करंदीकर भी अपने आप को रोक नहीं पाए। सबसे आगे वाली रो में बैठकर वह भी शान के गानों में तालियां बजाते दिखे। संस्थान के अन्य फैकल्टी मेंबर्स भी इस बॉलीवुड का आनंद लेते दिखे।

दो साल बाद आईआईटी में जश्न का माहौल दिखा

कोरोना के चलते पिछले दो सालों से आईआईटी कानपुर में इस तरह का कोई भी प्रोग्राम नहीं हुआ था। रविवार रात के इस प्रोग्राम ने एक बार फिर से वहां के आलावा बाहर से आए छात्रों में भी जान फूंक दी। दरअसल, पीछे दो साल से एक भी प्रोग्राम ऑफलाइन माध्यम से नहीं किया जा रहा था। साथ ही छात्रों और अन्य लोगों को परिसर छोड़ने से पहले परमिशन लेनी पड़ती थी। मगर, 27 मार्च की यह बॉलीवुड नाइट को सभी ने इंजॉय किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed