Twitter चलाना है तो देना होगा पैसा, Twitter के मालिक एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी

0

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और हाल ही में ट्विटर खरीदने वाले एलन मस्क ने आज यानि बुधवार को ट्वीट कर जानकारी दी की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर अब पहले की तरफ फ्री नही रहेंगा और भविष्य में इसके लिए यूजर्स को चार्ज देना पड़ेगा। एलन मस्क ने ट्वीट कर लिखा, “कैजुअल उपयोगकर्ताओं के लिए Twitter हमेशा मुफ़्त रहेगा, लेकिन वाणिज्यिक/सरकारी उपयोगकर्ताओं के लिए शायद थोड़ी सी कीमत चुकानी पड़ सकती है।”

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : दुनिया के सबसे अमीर शख्स और हाल ही में ट्विटर खरीदने वाले एलन मस्क ने आज यानि बुधवार को ट्वीट कर जानकारी दी की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर अब पहले की तरफ फ्री नही रहेंगा और भविष्य में इसके लिए यूजर्स को चार्ज देना पड़ेगा। एलन मस्क ने ट्वीट कर लिखा, “कैजुअल उपयोगकर्ताओं के लिए Twitter हमेशा मुफ़्त रहेगा, लेकिन वाणिज्यिक/सरकारी उपयोगकर्ताओं के लिए शायद थोड़ी सी कीमत चुकानी पड़ सकती है।”

बता दे कि कुछ दिन पहले एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने का ऐलान किया है. और इसी महीने Elon musk ने ट्विटर का 9 फीसदी शेयर खरीदा था. जिसके बाद अब ट्विटर के बोर्ड ने एक साथ मिल कर एलॉन मस्क के ऑफर को ऐक्सेप्ट किया और ये डील इसी साल पूरी कर ली जाएगी ।

ये भी पढ़ें : जोधपुर में हिंसा के बाद बाजार-दुकान हुई बंद, घरों से निकलने पर भी लगी पाबंदी

डील पूरी होने के बाद Twitter एक प्राइवेट कंपनी हो जाएगी और इसके मालिक दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति मस्क होंगे. पिछले काफी समय से एलन मस्क के ट्विटर को खरीदें जानें की चर्चा चल रही थी. एलन मस्क अक्सर ट्विटर की निस्पक्षता को लेकर सवाल करते रहते थे. दरअसल एलॉन मस्क का मानना है कि फ़्री स्पीच के लिए ट्विटर को प्राइवेट करना होगा और इसी वजह से उन्होंने ट्विटर को ख़रीदने का फ़ैसला किया है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed