अगर शहर में कोई अराजक तत्व या हरकत करता है तो उधर दूसरे चौराहे पर पुलिस उसे ढेर कर देगी-योगी आदित्यनाथ

0

आज कानपुर शहर के नवाबगंज स्थित VSSD कॉलेज में प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। सीएम आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनाती की गई थी। वही दूसरी ओर आर्यनगर समाजवादी पार्टी के…..

Kanpur Desk: आज कानपुर शहर के नवाबगंज स्थित VSSD कॉलेज में प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। सीएम आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनाती की गई थी। वही दूसरी ओर आर्यनगर समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई को उनके निवास पर ही नजरबंद कर दिया गया। दरअसल उन्होंने ऐलान करते हुए कहा था कि उनके साथी विधायक इरफान सोलंकी के साथ नाइंसाफी की जा रही है।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज कानपुर वासियों को करोड़ों रुपए की सौगात देने के लिए शहर के नवाबगंज स्थित VSSD कॉलेज में प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। वही सीएम आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात नजर आई। तो वही आर्यनगर समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई को उनके निवास पर ही नजरबंद कर दिया गया। दरअसल उन्होंने ऐलान करते हुए कहा था कि उनके साथी विधायक इरफान सोलंकी के साथ पुलिस द्वारा प्लाट में आगजनी व कब्जे को लेकर नाइंसाफी की जा रही है।

इस कार्यक्रम के दौरन योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर शहर में कोई अराजक तत्व या हरकत करता है तो उधर दूसरे चौराहे पर पुलिस उसे ढेर कर देती है। कोई भी ऐसा अराजक तत्व, समाजविरोधी तत्व या किसी बेटी को छेड़ता है तो वह कैमरे में कैद हो जायेगा। साथ ही पुलिस उसे ढेर कर देगी।

इसके साथ ही CM योगी शहर में फैली डेंगू की बीमारी को देखते हुए लोगो से मिलकर उन्हें मच्छरदानी भेंट करेंगे। लेकिन इससे पहले ही कानपुर कमिश्नर पुलिस ने उनके घर पर डेरा जमा सपा विधायक कर घर मे ही कैद कर दिया।

यह भी पढ़ें: Budget 2023-24: इंडियन रेलवे को मिल सकता है बड़ा तोहफा, देश में 1,00,000 किलोमीटर का ट्रैक बिछाने कि संभावना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *