प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन वीक मनाते नजर आए तो चलेंगे लट्ठ, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा का अल्टीमेटम

0

नगर अध्यक्ष आशीष शर्मा ने सभी होटल रेस्टोरेंट मालिकों से निवेदन करते हुए कहा कि इस सप्ताह अश्लीलता का नंगा नाच कराने वाली मानसिकता के लोगों को अपने रेस्टोरेंट में होटल में जगह देने से बचें ।

न्यूज जंगल मनोंरजन ड़ेस्क :-जनपद मुजफ्फरनगर में वैलेंटाइन मनाने वालों के लिए अखिल भारत हिंदू महासभा ने ना केवल अल्टीमेटम जारी किया है .बल्कि लठ का पूजन कर मजामत के लिए भी तैयार रहने का इशारा किया है । और अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने होटल या पार्कों में मिलने वाले लव बर्ड्स पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल करने की चेतावनी दिया है । कि अगर किसी पार्क या होटल में कोई कपल नजर आया है । और किसी तरह की अश्लील हरकत करते हुए पाया गया तो अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता उसकी लठ से जमकर मजामत करेंगे ।

वैलेंटाइन डे की आड़ में होती है जमकर अश्लीलता: हिंदू महासभा
अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने बोले कि वैलेंटाइन डे की आड़ में नाबालिग बच्चों को बहला-फुसलाकर होटल रेस्टोरेंट एवं पार्क में ले जाकर अश्लीलता का प्रदर्शन किया जाता है । क्योंकि हमारी बहन-बेटियों को शायद पता ही नहीं कि वैलेंटाइन नामक व्यक्ति एक अय्याश किस्म का व्यक्ति था । और उसके सैकड़ों महिलाओं के साथ नाजायज संबंध थे. और ऐसे व्यक्ति के पैदा होने के दिन को क्रिश्चियन कल्चर एवं इस्लामिक जिहादी मानसिकता के व्यक्ति द्वारा एक षड्यंत्र के तहत मनाया जाता है ।

होटल मालिकों से हिंदू महासभा ने किया निवेदन
नगर अध्यक्ष आशीष शर्मा ने सभी होटल रेस्टोरेंट मालिकों से निवेदन करते हुए बोला है कि इस सप्ताह अश्लीलता का नंगा नाच कराने वाली मानसिकता के लोगों को अपने रेस्टोरेंट में होटल में जगह देने से बचें ।
बहरहाल ….यह तो वक्त ही बताएगा कि अखिल भारत हिंदू महासभा के इस वैलेंटाइन डे वीक पर प्रेमी युगल हिंदू महासभा के इस अल्टीमेटम को कितना गंभीरता से लेते हैं । और इस चेतावनी से लव बर्ड्स पर कितना असर पड़ सकता है।

सवाल यह उठता है कि लोकतांत्रिक देश में खुलेआम जिस तरह से अखिल भारतीय हिंदू महासभा चैलेंज कर रही है, और प्रेम करने वाले युवक-युवतियों के ऊपर पहरा देने की बात कर रही है या उन्हें किसी भी तरह से प्रताड़ित करने की बात कह रहे हैं । और यह कहां तक सही है. सभ्यता और संस्कृति के नाम पर प्रेमी युगलों को जबरन परेशान करने की नियत से की गई है हरकत को आखिर प्रशासनिक अमला क्यों ध्यान दे नहीं रहा है यह समझ से परे है

यह भी पढ़े :- यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में मुकेश अंबानी का ऐलान, रिलायंस उत्तरप्रदेश में करेगी 75 हजार करोड़ का निवेश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *