रांची के होटवार वार जेल में बिगड़ी IAS पूजा सिंघल की तबीयत,डॉक्टरों ने की जांच

0

होटवार जेल में बंद पूजा सिंघल को सुबह चक्कर आया जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच की. हालांकि जेल प्रशासन के अनुसार फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य है.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड की राजधानी रांची स्थित होटवार जेल से आ रही है, जहां आईएएस पूजा सिंघल की तबीयत बिगड़ गयी है. सूत्रों के अनुसार होटवार जेल में बंद पूजा सिंघल को सुबह चक्कर आया जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच की. हालांकि जेल प्रशासन के अनुसार फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य है.

जेल प्रशासन के अनुसार बुधवार को होटवार जेल में आते ही पूजा सिंघल परेशान नजर आ रही थी, जिसके बाद उन्हें सुबह चक्कर आने लगा. हालांकि डॉक्टरों ने उनकी जांच की है, डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी तबीयत ठीक है. इसी बीच आज ईडी की टीम भी पूजा सिंघल को पांच दिनों के रिमांड पर लेने वाली है. मनरेगा घोटाला व भ्रष्टाचार से जुड़े अन्य मामलों में एक बार ईडी की टीम पूजा सिंघल से लंबी पूछताछ करेगी.

जेल में पहुंचते ही परेशान हो गयी पूजा सिंघल 

बता दें, आईएएस पूजा सिंघल को बुधवार की रात होटवार जेल में ही काटनी पड़ी. जेल में पूजा सिंघल की रात परेशानियों भरी रही. सूत्रों के अनुसार पूजा सिंघल जेल में पहुंचते ही परेशान हो गयी थी और उनकी तबीयत इसी वजह से खराब हुई है. हालांकि डॉक्टरों की टीम पूजा सिंह की तबीयत पर नजर बनाए हुए. फिलहाल उनकी हालत सामान्य है.

पूजा सिंह ने ईडी के सामने किए कई अहम खुलासे 

वहीं सूत्रों के अनुसार बीते दिनों में पूजा सिंघल ने ईडी के सामने कई अहम खुलासे किए हैं, जिसके बाद झारखंड के कई अधिकारियों और कुछ राजनेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.पूजा ने अवैध माइनिंग में कुछ अफसरों और एक बड़े राजनेता का संरक्षण मिलने की बात स्वीकार की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूजा ने स्वीकार किया है कि जिले में डीएमओ (डिस्ट्रिक्ट माइनिंग अफसर) की पोस्टिंग में भी पैसे के लेनदेन का बड़ा खेल चलता था. वहीं कोलकाता के जिस अग्रवाल फैमिली का नाम सामने आया है उसको लेकर पूजा ने स्वीकार किया है कि अवैध माइनिंग का पैसा अग्रवाल फैमिली के माध्यम से वसूला जाता था और पैसे को कोलकाता भेजा जाता था.

इसे भी पढ़े : अमरनाथ यात्रा के दौरान‘Sticky Bomb’का खतरा, CRPF जवानों को दी जा रही ट्रेनिंग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *