दीपिका पादुकोण से शादी के बाद कैसे बदली रणवीर सिंह की लाइफ,

0

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर :-आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर के ज़बरदस्त अभिनय को काफी सराहा गया था. अब खबर है कि रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं. इस मौके पर हाल ही में रणवीर ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि दीपिका पादुकोण से शादी के बाद उनकी लाइफ में क्या पॉजिटिव चेंजेस आए हैं.

रणवीर ने इस दौरान ‘वर्क लाइफ बैलेंस’ को लेकर खुलकर बात की है.  रणवीर ने यह भी कहा है कि वे खुद को भाग्यशाली मानते हैं क्योंकि उन्हें वो काम (एक्टिंग) करने का मौक़ा मिला जिसे करने में उन्हें मज़ा आता है.

 रणवीर कहते हैं, ‘कई बार ऐसा मौक़ा आया जब मेरी आंखों में यह सोचकर आंसू आए कि भले ही हमारे इर्दगिर्द दुःख और परेशानी हो लेकिन फिर भी मेरे पास जाने के लिए एक घर है. साथ ही मैं वो काम कर पा रहा हूं जिसे करने में मुझे मज़ा आता है. आज से ठीक नौ साल पहले ऐसा भी वक्त था जब मैं इस बात को लेकर शिकायत करता रहता था कि मेरे पास बहुत काम है. हालांकि, अब मैं वैसा आदमी नहीं हूं’. रणवीर के अनुसार, उनकी लाइफ में दीपिका के आने के बाद से काफी पॉजिटिव चेंजेस आए हैं और लाइफ काफी बेहतर हुई है. 



 रणवीर कहते हैं, ‘मैं अपने काम को लेकर दीवानगी की हद तक पागल हूं, काफी लंबे समय तक मैने जीरो वर्क लाइफ बैलेंस में ज़िन्दगी काटी है. हालांकि, दीपिका के मेरी लाइफ में आने के बाद सबकुछ बदल गया, वो मेरे साथ बैठकर मेरे कैलेंडर पर डिस्कस करती है और उन्होंने मुझे वर्क लाइफ बैलेंस को बेहतर करना सिखाया है’. आ[पको बता दें कि रणवीर दीपिका की शादी 14 नवंबर 2018 को हुई थी.

ये भी पढ़ें:IPL 2022: शाहरुख ने बढ़ाया अपनी टीम का मनोबल, राजस्थान से मिली हार के बाद खिलाड़ियों के नाम भेजा यह खास संदेश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed