कितना हैवान हो गया इंसान जादू टोना के लिए पत्नी की बलि

0

घटना शनिवार को जिले के परजंगा थाना क्षेत्र के अंबापलास गांव की है. तांत्रिक बताए जा रहे आरोपी अस्तम खटुआ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है ।

News Jungal desk : ओडिशा के ढेंकनाल जिले में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां एक शख्स ने काला जादू करने के लिए अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी गई मानव बलि की इस संदिग्ध मामले में, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी गई और शव को काला जादू करने के लिए निकटतम जंगल में ले गया है घटना शनिवार को जिले के परजंगा थाना क्षेत्र के अंबापलास गांव की है । तांत्रिक बताए जा रहे आरोपी अस्तम खटुआ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

उसने अपनी ममता नाम की पत्नी के नग्न शरीर के साथ जंगल में महाशिवरात्रि के दिन एक विशेष पूजा करी जबकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया पुलिस ने कहा कि ममता के शरीर पर चोट के कई निशान हैं । आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए हत्या की साजिश रची थी । हालांकि, उनकी योजनाओं को विफल कर दिया गया है । क्योंकि पुलिस ने जादू-टोना के एक भाग के रूप में उनकी पूजा के दौरान समय पर उनके पास पहुंच गई थी ।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ममता ने पहले किसी अन्य व्यक्ति से शादी की थी और उसके तीन बच्चे हैं । हालांकि, उसे अस्तम से प्यार हो गया है । और वह उसके साथ भाग गई पुलिस ने बोला कि उनके बीच कुछ मामूली बातों को लेकर झगड़ा हुआ था.

ओडिशा पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित पती ने काला जादू करने के आरोपों को इनकार करते हुए पुलिस से बोला कि जब वह घर पहुंचा तब तक ममता मर चुकी थी ।

आरोपी के भाई शिवा खटुआ ने दावा किया कि उसका भाई अपनी पत्नी के शव के साथ जंगल में जादू-टोना कर रहा था । पुलिस के सूत्रों ने बोला कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ऑटोप्सी रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा ।

Read also : ITBP Constable Recruitment 2023: शुरू हुई आइटीबीपी कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया, ऐसे करें अप्लाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed