Firozabad: कर्ज से था परेशान, नहर में लगाई छलांग, 8 लाख का था कर्ज, लोग वापस मांग रहे थे पैसे…

0

फिरोजाबाद में कर्ज से परेशान एक चूड़ी कारोबारी ने नहर में छलांग लगा दी। उसके उपर 8 लाख रुपये का कर्ज था ।  लोग अपना पैसा वापस मांग रहे थे। जिससे परेशान होकर युवक ने नहर में छलांग कगा दी।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को कर्ज से परेशान कारोबारी ने नहर में छलांग लगा दी। देखते ही देखते वह पानी में गायब हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कर रही है। वहीं ग्रामीण परेशान परिजन तो ढांढस बंधाते रहे।  

घटना उत्तर थाना क्षेत्र के छंगामल वाला बाग गांव की है। गांव निवासी तरुण अग्रवाल (41) चूड़ी का कारोबार करते थे। इस बीच उनके ऊपर कई लोगों का करीब 7 से 8 लाख रुपये का कर्ज हो गया था। कर्ज देने वाले लोग अपना पैसा मांगते थे। इससे तरुण कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे।

मंगलवार की शाम वह घर से निकले। गांव के बाहर से निकली नहर के पास घूम रहे थे। अचानक उन्होंने नहर में छलांग लगा दी। लोगों ने देखा तो परिजन को सूचना दी। खबर पाकर परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। स्थानीय तैराकी जानने वाले लोग उन्हें ढूंढने के लिए कूदे, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। 

उधर, थोड़ी देर बाद सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। काफी तलाश के बाद भी जब पता नहीं चला तो आगरा से पीएसी के गोताखोर बुलाए गए। इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि कल देर शाम को कारोबारी के नहर में छलांग लगाने की सूचना मिली थी। तलाश अभी जारी है।

Read also: UPSSSC: यूपी के 12वीं पास युवाओं के लिए योगी सरकार ने इन पदों के लिए निकाली नौकरी, जानिए कैसे करे आवेदन…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *