हरियाणा : सोहना में अपराधियों ने पुलिस टीम पर किया हमला एक की हालत नाजुक

0

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दवा के पैसों को लेकर हुए झगड़े को निपटाने पहुंची पुलिस की टीम पर चार लोगों ने हमला बोल दिया. पुलिस की मानें तो 4 लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया था. यह घटना सोहना में मंगलवार रात रिठौज गांव की है, जहां एक निजी अस्पताल के पास इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : हरियाणा के गुरुग्राम में बीच-बचाव करने गए पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया है गुरुग्राम के सोहना इलाके में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दवा के पैसों को लेकर हुए झगड़े को निपटाने पहुंची पुलिस की टीम पर चार लोगों ने हमला बोल दिया । बदमाशों ने न केवल PCR को तोड़ा, बल्कि पुलिस कर्मियों पर भी हमला कर 3 को बुरी तरह घायल कर दिया है । पुलिस की मानें तो चार लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया है । सयह घटना सोहना में मंगलवार रात रिठौज गांव की है, जहां एक जीवन अस्पताल के पास इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल पर तैनात पुलिस कर्मियों पर हमला हुआ है ।

पुलिस ने बोला है कि चारों आरोपी अस्पताल में दवा के पैसों को लेकर हंगामा कर रहे थे । जब सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव करने की कोशिश करी तो और मामले को लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपनी कार से पुलिस कर्मियों को कुचलने की कोशिश करी बदमाशों ने तीनों पुलिस कर्मियों को लाठियों और लोहे की रॉड से भी पीटा है । पुलिस ने आगे कहा कि इस बाबत भोंडसी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज करी गई है । फिलहाल, घायल पुलिस कर्मियों का इलाजकिया जा रहा है ।

आपको बता दे कि घायल पुलिस कर्मियों को ईआरवी 235 (इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल) पर तैनात थे । और उनकी पहचान हेड कांस्टेबल अनिल कुमार और पुलिस कांस्टेबल मोहित और दीपक के रूप में हुई है । उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है .। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल की हालत अभी गंभीर है । पुलिस ने बताया कि चार आरोपियों में से दो की पहचान रिठौज गांव के निवासी संदीप और मनीष के रूप में हुई है । हम फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं ।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 11 बजे उन्हें सूचना मिली कि जीवन अस्पताल में चार लोग हंगामा कर रहे हैं । मौके पर पहुंचे तीन पुलिसकर्मियों ने उनसे पूछताछ करी तो पुलिस अधिकारियों की पूछताछ से नाराज होकर आरोपियों ने उन पर अपनी स्विफ्ट कार चढ़ाने की कोशिश करी । और बाद में उनकी पिटाई कर दी । सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक अन्य टीम वहां पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को मेदांता अस्पताल पहुंचाया ।

यह भी पढ़े : मेरठ : इस गांव में दशहरे के दिन मनता है मातम,घरों में नहीं जलता चूल्हा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed