हार्दिक पटेल आज BJP में शामिल,ट्वीट कर बताया खुद को बीजेपी का छोटा सा सिपाही

0

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज BJP में शामिल हो गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से इसका संकेत भी दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा। देश की न्यूज एजेंसी ANI ने भी ट्वीट किया है, जिसमें हार्दिक पटेल पूजा में शामिल हुए थे।

हाल ही में हार्दिक पटेल ने कहा था कि गुजरात कांग्रेस के नेता गुजरात के वास्तविक मुद्दों को उठाने के लिए बहुत कम परेशान हुए है , लेकिन वे यह सुनिश्चित करने पर अधिक ध्यान केंद्रित करते रहे है कि गुजरात में दिल्ली से आने वाले नेताओं को समय पर “चिकन सैंडविच” मिले। उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने “एसी कक्षों में बैठकर” उनके राजनीतिक प्रयास को बाधित करने की कोशिश की। पटेल 2019 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। इस महीने की शुरुआत में पार्टी छोड़ते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने इससे पहले भाजपा में शामिल होने की किसी भी योजना से इनकार किया था, लेकिन हर मंच पर पार्टी और उसके नेतृत्व की प्रशंसा की थी।

इससे पहले भी हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया था कि मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। दरसअल, एक पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने एक बयान दिया कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं। हार्दिक ने कहा कि “मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि भगवान श्री राम से आपकी क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों है? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बन रहा है, फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान राम के खिलाफ बयान देते रहते हैं। ”

यह भी पढ़ें :- लौकी की सब्जी- मल्टीग्रेन आटे की रोटी सहित जाने कानपुर दौरे में महामहिम का मेन्यू

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed