हरभजन ने बाबर आजम को बताया बच्चा तो वहीं विराट कोहली की तारीफों में बांधे पुल…

0

पाकिस्तान क्रिकेट में अक्सर इस सवाल को उठाया जाता है कि विराट कोहली बेहतर हैं या फिर बाबर आजम बेहतर हैं. यही सवाल हरभजन सिंह ने भी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से पूछ लिया था. सवाल के जवाब में दोनों ने ही अपनी-अपनी राय साझा की है।

News Jungal Desk: पाकिस्तान क्रिकेट में अक्सर इस सवाल को उठाया जाता है कि विराट कोहली बेहतर हैं या फिर बाबर आजम बेहतर हैं. यही सवाल हरभजन सिंह ने भी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से पूछ लिया था. सवाल के जवाब में दोनों ने ही अपनी-अपनी राय साझा की है। बाबर और विराट पर हरभजन सिंह ने शोएब से सवाल पूछ लिया. इस पर रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा, विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है और बाबर आजम अभी ऐसे ही खिलाड़ी बनने की तरफ धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं.

भारत में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा रखी गई कोई भी मांग आईसीसी ने नहीं मानी और सभी मांगों को सिरे से खारिज कर दिया. भारत के साथ अहमदाबाद में लीग मैच पाकिस्तान की टीम नहीं खेलना चाहती थी लेकिन उसे अब यहां खेलना ही होगा. आईसीसी द्वारा मांग ठुकराने से पाकिस्तानी फैंस दुखी हैं और उस पर हरभजन सिंह ने और भी नमक रगड़ दिया है.

हरभजन सिंह ने भी इस बारे में अपनी राय देते हुए कहा, जो शोएब अख्तर ने बताया है वो बिल्कुल सही बात है. विराट कोहली जो हैं वो दुनिया के महान खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो चुके हैं जबकि बाबर आजम को अभी वहां पहुंचने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी.

हरभजन सिंह ने कहा बाबर आजम टेस्ट क्रिकेट में काफी अच्छे हैं लेकिन टी20 में उनका प्रदर्शन ठीक नहीं है. शोएब अख्तर ने इस पर अपनी राय देते हुए बताया कि देखिए बाबर टी20 क्रिकेट में भी काफी कोशिश कर रहे हैं. इस फ़ॉर्मेट में बहुत ही धीमा खेलते हैं, उनके पास टी20 वाला खेल नहीं है लेकिन फिर भी वह कोशिश करते हैं.

Read also: दिल्ली में अफसरों की ट्रांसफर पोस्टिंग पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ SC पहुंचे केजरीवाल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed