एक साथ जीने मरने की खाई थी कसमें: नवविवाहित दंपती ने खाया जहर, खाने को लेकर हुआ था विवाद

0

कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि पति-पत्नी ने आपसी कहासुनी के बाद जहर खा लिया। सुचना मिलने पर दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। फिलहाल किसी भी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है।

News jungal desk: मैं मर जाऊंगा…तो क्या तुम भी मर जाओगी? पति के इस सवाल पर पत्नी ने जहर खा लिया। उसे जहर खाता देख पति ने भी जहर खा लिया। दोनों को हालत बिगड़ने पर परिजन उनको बबेरू सीएचसी ले गए। वहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है। दोनों की डेढ़ माह पहले ही शादी हुई है। मामला बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र का है। यहां हरदौली गांव निवासी निजामुद्दीन (26) व सिमौनी गांव की रिजवाना (22), मई 2023 को शादी के बंधन में बंधे थे ।
जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सुबह नौ बजे रिजवाना ने निजामुद्दीन को खाने के लिए पूछा, तो उसने मना कर दिया। इस पर रिजवाना ने भी खाना नहीं खाया। तब पति ने कहा कि यदि मैं मर जाऊं…तो क्या तुम भी मर जाओगी। इस सवाल पर रिजवाना ने घर में रखा जहर खा लिया।

हालत गम्भीर

पत्नी को जहर खाता देख निजामुद्दीन ने भी जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन दोनों को लेकर बबेरू सीएचसी पहुंचे। यहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पिता सत्तार ने बताया कि बहू के मायके वालों को भी खबर दी है।

किसी भी पक्ष ने नहीं कही कोई भी बात
निजामुद्दीन दिल्ली में रहकर टटिया बनाने का काम करता है। दो महीने पहले अपनी शादी में वह दिल्ली से घर आया था। कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि पति-पत्नी ने आपसी कहासुनी के बाद जहर खाया है। दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल किसी भी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Read also: पिता ने माॅर्निंग वाॅक को कहा बेटे ने मार ली गोली ,घर में मचा कोहराम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *