यूपी: प्रेमिका से मिलने गया था उसके घर, सड़क किनारे मिला शव, चाचा ने लगाया प्रेमिका और उसके परिजनों पर आरोप…

0

युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी चारू निगम, एएसपी दिगंबर कुशवाहा मौके पर पहुंचे। यहां मृतक के परिजनों से घटना को लेकर पूछताछ की। साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया। तब जाकर परिजनों ने शव उठने दिया।

News jungal desk: औरैया जिले के बेला थाना क्षेत्र में नोएडा से लौटकर शुक्रवार देर रात प्रेमिका के घर पहुंचे युवक का शव पुलिस ने शनिवार सुबह बरामद किया है। जहाँ पर मृतक के चाचा ने प्रेमिका और उसके परिजनों पर हत्या करके शव को घर के बाहर सड़क पर फेंकने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मल्हौसी गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह (27) पुत्र सामंत नोएडा में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। शुक्रवार देर रात वह नोएडा से गांव लौटा, जहां वह अपने घर न जाकर अपनी प्रेमिका के घर चला गया। यहां देर रात याकूबपुर चौकी पुलिस के सिपाही ने युवक को वीर सिंह के घर से बरामद किया।
हालत खराब देख युवक के परिजनों समेत एम्बुलेंस को सूचना दी। आरोप है कि परिजनों के न पहुंचने पर पुलिस युवक को सड़क पर पड़ा छोड़कर वापस चली गई। शुक्रवार उसका गांव निवासी वीर सिंह के घर के बाहर शव पड़ा पाया गया । पुलिस की सूचना पर सुबह मौके पर मृतक के चाचा अजय पाल भी मौके पर पहुंचे।

प्रेमिका व उसके परिजनों पर चाचा ने लगाया आरोप

चाचा अजय पाल ने प्रेमिका व उसके परिजनों पर भतीजे की हत्या कर शव को घर के बाहर सड़क पर फेंकने का आरोप लगाया है। परिजनों ने उच्चाधिकारी व फोरेंसिक बुलाने तक शव को उठने नहीं दिया। मौके पर स्थिति बिगड़ती देख क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार समेत, कोतवाली बिधूना, थाना सहार , थाना सहायल का फोर्स मौजूद हैं।

Read also: क्रिकेटर विराट फिर बनने वाले है पापा,आंगन में गूंजेगी किलकारी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *